ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊVideo: युवा मतदाताओं को चाहिए पढ़ा-लिखा और ईमानदार जन प्रतिनिधि

Video: युवा मतदाताओं को चाहिए पढ़ा-लिखा और ईमानदार जन प्रतिनिधि

हिंदी क्षेत्र के प्रमुख अखबार ‘हिंदुस्तान’ ने गुरुवार को नगर निगम चुनाव के मद्देनजर चलाई जा रही चौपाल मुहिम के तहत युवा मतदाताओं के विचार जाने। युवा मतदाताओं ने क्षेत्र के विकास के लिए...

Video: युवा मतदाताओं को चाहिए पढ़ा-लिखा और ईमानदार जन प्रतिनिधि
हिन्दुस्तान संवाद,फैजाबाद। Thu, 16 Nov 2017 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हिंदी क्षेत्र के प्रमुख अखबार ‘हिंदुस्तान’ ने गुरुवार को नगर निगम चुनाव के मद्देनजर चलाई जा रही चौपाल मुहिम के तहत युवा मतदाताओं के विचार जाने। युवा मतदाताओं ने क्षेत्र के विकास के लिए पढ़े लिखे, समझदार और ईमानदार जनप्रतिनिधि को चुनने की बात की। इसके अलावा अपने जनप्रतिनिधि से विकास की सभी संभावनाओं को पूरा करने, जनता की मूलभूत सुविधाओं का ख्याल रखने और आम नागरिकों से हमेशा जुड़े रहने की भी अपेक्षा जाहिर की। युवाओं ने कहा कि जनप्रतिनिधि ऐसा न हो जो चुनाव के बाद अपने क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क ही न करें।

जनप्रतिनिधि ऐसा हो जो जनता के हर सुख-दुख का भागीदार बनें। गुरुवार को आयोजित चौपाल में युवा मतदाताओं का प्रतिनिधित्व करने वालों में भरत पांडेय, मनोज कुमार, सद्दाम खान, विकास यादव, बृजेश यादव, मनीष कुमार राय, रामायण दुबे, मोनिका पांडेय, मनोकामना मौर्या, सुहानी श्रीवास्तव, सुहासिनी यादव और रितिका गुप्ता शामिल रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें