class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पयागीपुर में लेन-देन विवाद में महिला व नौकर को गोली मारी

Controversy, Female, Servant, Bullet, Trauma Center

1 / 2बुलेट गोली लगने से घायल महिला। 

Young man, right thigh, bullet

2 / 2युवक की दाईं जांघ में बुलेट गोली लगी है।

PreviousNext

पयागीपुर के लक्ष्मणपुर मोहल्ले में सोमवार को दिनदहाड़े रुपए के लेन-देन के विवाद को लेकर किसी ने तमंचे से महिला व नौकर को गोली मार दी। महिला के कन्धे और नौकर के दाईं जांघ में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। यहां रहे लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के बाद डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया। 
नगर कोतवाल चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली नगर के सीताकुण्ड निवासी राम प्रसाद श्रीवास्तव ने पयागीपुर के लक्ष्मणपुर निवासी अपने एक रिश्तेदार को नोटबन्दी के दौरान कुछ नकदी दी थी। यह रकम लाखों में बताई जा रही है। आरोप है कि रिश्तेदार ने नकदी वापस नहीं की। इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच खटास बढ़ गई। 
सोमवार को राम प्रसाद की पत्नी सरिता श्रीवास्तव (38 वर्ष) अपने नौकर आशीष जायसवाल के साथ लक्ष्मणपुर मोहल्ले में अपने रिश्तेदार के यहां पहुंचीं। यहां रुपए वापस करने की बात को लेकर सरिता और उनके रिश्तेदार के बीच कहासुनी बढ़ गई। इस बीच किसी ने तमंचे से सरिता और आशीष को गोली मार दी। गोली की आवाज पर मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। यहां जुटे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस की जांच में भी लेन-देन के विवाद को लेकर घटना होने की पुष्टि हुई है।   

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women and servants shot dead in controversy