ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी में मजदूर की मौत पर ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

अमेठी में मजदूर की मौत पर ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

मंगलवार की देर शाम गौरीगंज- रायबरेली राजमार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। सड़क पर हुए अतिक्रमण को दुर्घटना की वजह मानते हुए ग्रामीणों ने रात में डेढ़ घंटे तक हाइवे जाम...

अमेठी में मजदूर की मौत पर ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी।Wed, 13 Sep 2017 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की देर शाम गौरीगंज- रायबरेली राजमार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। सड़क पर हुए अतिक्रमण को दुर्घटना की वजह मानते हुए ग्रामीणों ने रात में डेढ़ घंटे तक हाइवे जाम रखा। हाइवे पर लगे जाम को खुलवाने के लिए पांच थानों की फोर्स के साथ एसडीएम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
रात लगभग पौने नौ बजे गौरीगंज में मजदूरी कर नसीराबाद थाना क्षेत्र के कुढ़ा गांव निवासी विंध्यादीन साइकिल से घर वापस लौट रहे थे। गौरीगंज-रायबरेली राजमार्ग पर पैंगा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गई। इसी समय साइकिल सवार विंध्यादीन उम्र लगभग 40 वर्ष ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ लोगों ने सड़क किनारे गिट्टी, मौरंग गिराकर अतिक्रमण कर रखा था। 
ग्रामीणों ने इसी को घटना की वजह मानते हुए हाइवे जामकर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। हालात बिगड़ते देख मौके पर पांच थानों की फोर्स भेजी गई। साथ ही एसडीएम एम एल यादव और सीओ गौरीगंज भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण हाइवे पर लगाये गए जाम हटाने को तैयार हुए जिसके बाद यातायात बहाल किया जा सका।
सीओ गौरीगंज ने बताया कि कार सवार सौरभ सिंह, बबलू सिंह, रजत सिंह और मोहम्मद शमीम को भी चोटें आई हैं। ग्रामीणों का आक्रोश देख सभी मौके से फरार हो गए। जाम खुलने के बाद विंध्यादीन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सड़क से गिट्टी मौरंग के अतिक्रमण को हटा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें