ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमुखिया निमकी ने मांगा लखनऊ वालों से वोट

मुखिया निमकी ने मांगा लखनऊ वालों से वोट

नए टीवी शो निमकी मुखिया के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री भूमिका गुरुंग व इंद्रनील सेन गुप्ता शनिवार को लखनऊ पहुंचे। दोनों ही कलाकारों ने शो से जुड़े कई पहलूओं पर चर्चा की। भूमिका ने बताया कि ये उनके लिए...

मुखिया निमकी ने मांगा लखनऊ वालों से वोट
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 26 Aug 2017 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

नए टीवी शो निमकी मुखिया के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री भूमिका गुरुंग व इंद्रनील सेन गुप्ता शनिवार को लखनऊ पहुंचे। दोनों ही कलाकारों ने शो से जुड़े कई पहलूओं पर चर्चा की। भूमिका ने बताया कि ये उनके लिए सबसे बड़ा शो है। हालांकि इससे पहले वह अलग अलग टीवी धारावाहिकों में छोटे छोटे किरदार निभा चुकी है। भूमिका ने बताया कि मस्ती के साथ ये शो महिला सशक्तिकरण का संदेश भी देगा। निमकी ने लखनऊ से शो देख कर वोट देने की अपील की है।

भूमिका ने बताया कि ये ऐसी लड़की की कहानी है जो शादी करना चाहती है और अपनी मर्जी से जिंदगी को जीना चाहती है। मगर किस्मत यू टर्न लेती है और वह गांव की मुखिया बन जाती है। भूमिक ने बताया कि वह फैशन डिजाइनर या बिजनेसमैन बनना चाहती थी लेकिन किस्मत ने उनको अदाकारा बना दिया। उन्होंने बताया कि वह शिमला की रहने वाली है लेकिन इस शो में उनको बिहारी भाषा बोलना थी। भाषा पर उनको काफी मेहनत करना पड़ी। अभिनेता इंद्रनील सेन ने कहा कि अगर बात बड़े परदे और छोटे परदे की जाये तो मुझे लगता है कि छोटे परदे पर कम समय में ज्यादा काम करना पड़ता है और प्रेशर बहुत रहता है। वहीं यह फील्ड सुरक्षित नहीं है, अगर आपका काम चल गया तो बहुत अच्छा वरना घर बैठना पड़ता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना कुछ हासिल नहीं होता है। समाज जितना शिक्षित होगा उतना ही आगे बढ़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें