ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊक्रमिक अनशन शुरू, पद यात्रा की चेतावनी

क्रमिक अनशन शुरू, पद यात्रा की चेतावनी

तिहरे हत्याकाण्ड का खुलासा किए जाने की मांग के समर्थन में व्यापारी संगठनों व बार एसोसिएशन का संयुक्त क्रमिक अनशन बुधवार से लालबाग चौराहे पर शुरू हो गया। कांग्रेस नेताओं ने भी अनशन में हिस्सा लिया।...

क्रमिक अनशन शुरू, पद यात्रा की चेतावनी
हिन्दुस्तान संवाद,सीतापुर। Wed, 14 Jun 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

तिहरे हत्याकाण्ड का खुलासा किए जाने की मांग के समर्थन में व्यापारी संगठनों व बार एसोसिएशन का संयुक्त क्रमिक अनशन बुधवार से लालबाग चौराहे पर शुरू हो गया। कांग्रेस नेताओं ने भी अनशन में हिस्सा लिया। तीन दिनों में खुलासा न होने पर अनशनकारियों ने लखनऊ तक पदयात्रा करने की चेतावनी दी है। 
व्यापारियों ने सुनाई खरी-खरी:
अनशन के दौरान आयोजित सभा में व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को खूब खरी-खरी सुनाई। वरिष्ठ व्यापारी नेता गोपाल टण्डन व विश्ववीर गुप्ता ने कहा कि तिहरे हत्याकाण्ड को लेकर पुलिस-प्रशासन का बेहद लापरवाहीपूर्ण रवैया रहा है। घटना हुए एक सप्ताह बीत गया है लेकिन पुलिस अब तक खुलासे को लेकर कोई कदम नहीं उठा पाई है। 
उन्होंने कहा कि तीन दिनों के अंदर घटना का खुलासा न किया गया तो व्यापारी सीएम से मिलने के लिए लखनऊ तक पदयात्रा करेंगे। इस मौके पर बार एसोसिएशान के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, संजीव अग्रवाल, प्रदीप गुप्त, अनिल गुप्त, प्रेमलता शुक्ल, विनय गुप्त व आशा कनौजिया मौजूद थे।
डीएम कार्यालय से आया बुलावा:
दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सीओ सिटी रामसनेही यादव का फोन व्यापारी नेता गोपाल टण्डन के पास आया। इस दौरान सीओ ने कहा कि डीएम व्यापारियों से वार्ता करना चाहती हैं, लेकिन व्यापारी शाम पांच बजे अनशन खत्म करने बाद ही वार्ता करने पर सहमत हुए। हालांकि बाद में प्रशासन की ओर से व्यापारियों से वार्ता करने की कोशिश नहीं की गई। ऐसे में व्यापारी डीएम से मिलने नहीं गए। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें