class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर में तीन इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, सात दरोगा इधर से उधर 

पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने तीन पुलिस इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है। सात दरोगाओं को इधर से उधर किया है। बताया कि यह कार्रवाई जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त करने को की गई है। इसी के साथ एसपी ने सभी को अपराध पर नियंत्रण व अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के कड़े निर्देश भी दिए हैं। 
एसपी ने बताया है कि चांदा थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामजी यादव, करौंदीकला थाने के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामबाबू पटेल और दोस्तपुर थाना के थानाध्यक्ष  इंस्पेक्टर राजेन्द्र प्रसाद ओझा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। चुनाव सेल के इंस्पेक्टर एसके मिश्र को करौंदीकला थानाध्यक्ष बनाया है। कोतवाली देहात थाना के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आजाद सिंह केसरी को दोस्तपुर थानाध्यक्ष बना दिया गया है। कूरेभार में तैनात थानाध्यक्ष नन्द कुमार तिवारी को कोतवाली देहात थाना का प्रभारी बनाया गया है। 
एसपी ने मोतिगरपुर एसओ रहे देवेश कुमार को कुड़वार थाना का एसओ बनाया है। यहां तैनात रहे अनिल कुमार सोनकर को चांदा थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। कादीपुर कोतवाली में तैनात धनन्जय सिंह को मोतिगरपुर का प्रभारी निरीक्षक और कोतवाली नगर में तैनात रहे वरिष्ठ उपनिरीक्षक वीरेन्द्र प्रताप सिंह यादव को कूरेभार थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। नए स्थान पर भेजे गए थानाध्यक्षों को अपराध नियंत्रण और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के कड़े निर्देश दिए गए हैं। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three inspector line spot, seven SI here and there
अखंडनगर में बोतल से हमला कर अधेड़ को मार डालागोण्डा में दो युवतियों ने एक ही फंदे से लगाई फांसी, एक की मौत, एक गंभीर