ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसहारनपुर हिंसा: मायावती के दौरे के बाद हुई घटना में तीन गिरफ्तार

सहारनपुर हिंसा: मायावती के दौरे के बाद हुई घटना में तीन गिरफ्तार

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के सहारनपुर दौरे के बाद भीड़ पर हमला करने व दो लोगों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आज तीन को गिरफ्तार किया है। 23 मई को हुए इस हमले में एक व्यक्ति आशीष की मौके...

सहारनपुर हिंसा: मायावती के दौरे के बाद हुई घटना में तीन गिरफ्तार
लखनऊ, एजेंसीSun, 04 Jun 2017 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के सहारनपुर दौरे के बाद भीड़ पर हमला करने व दो लोगों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आज तीन को गिरफ्तार किया है। 23 मई को हुए इस हमले में एक व्यक्ति आशीष की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि 23 मई को थाना बडगांव क्षेत्र के शब्बीरपुर गांव में पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद उसमें शामिल हुए लोगों के लौटते समय बडगांव थाना क्षेत्र के ग्राम चन्दपुर मजबता के बाहरी क्षेत्रों में असमाजिक लोगों द्वारा लौट रहे लोगों पर कातिलाना हमला किया गया था जिसमें घर लौट रहे आशीष एवं सचिन को गोली मार दी गयी थी। 

ये भी पढ़ें: लालू की पटना रैली के बारे में मुलायम ने कहा, मुझे कोई जानकारी नहीं

इस हमले में आशीष की गोली लगने से मौके पर मौत हो गयी थी। इस घटना के सम्बन्ध में थाना बडगांव में विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। उन्होंने बताया कि आज थाना बडगांव पुलिस एवं क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम अम्बेहटा चांद से लोगों पर कातिलाना हमला करने वाले एक अभियुक्त लोकेश उर्फ लुक्का एवं गोली मारकर आशीष की हत्या किये जाने में शामिल दो अभियुक्तों राजू उर्फ बिलास पुण्डीर व सोनू उर्फ सोमपाल को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह अपने गांव के अन्य व्यक्तियों द्वारा मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। इनके साथियों की तलाश एवं पते ठिकानों की जानकारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें