ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकिसान की मौत, पत्नी ने साहूकार पर लगाया हत्या का आरोप 

किसान की मौत, पत्नी ने साहूकार पर लगाया हत्या का आरोप 

कर्ज न अदा कर पाने पर बार-बार तकादा करने आ रहे साहूकार ने जमीन पर कब्जा करने की धमकी दी थी। इसके बाद किसान की अचानक मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने साहूकार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लाश...

किसान की मौत, पत्नी ने साहूकार पर लगाया हत्या का आरोप 
हिन्दुस्तान संवाद,जरवलरोड (बहराइच) Mon, 17 Jul 2017 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्ज न अदा कर पाने पर बार-बार तकादा करने आ रहे साहूकार ने जमीन पर कब्जा करने की धमकी दी थी। इसके बाद किसान की अचानक मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने साहूकार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 
जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम तपेसिपाह के मजरा सोहनसिंहपुरवा निवासी त्रिलोकी नाथ दलित पुत्र रामसमुझ की सोमवार को दोपहर अचानक मौत हो गई। मृतक की पत्नी का आरोप है कि रेवढ़ा के करियासिंहपुरवा निवासी एक साहूकार ने उनके पति को ब्याज पर रुपए दिए थे। जिसे उनके पति ने लौटा दिया था। इसके बावजूद साहूकार ब्याज पर ब्याज जोड़ता जा रहा था। सुबह वह पति पर रुपए लौटाने का दबाव डालने लगा और रुपए न देने पर जान से मारने व खेत पर कब्जा करने की धमकी देने लगा। जिससे आहत होकर उसके पति त्रिलोकी की मौत हो गई। कुछ दिन पहले साहूकार उसके पति की जमीन भी लिखा चुका है। 
जरवलरोड के थानाध्यक्ष हरी सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी पतिराज की तरफ से तहरीर मिली है। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें