class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसान की मौत, पत्नी ने साहूकार पर लगाया हत्या का आरोप 

कर्ज न अदा कर पाने पर बार-बार तकादा करने आ रहे साहूकार ने जमीन पर कब्जा करने की धमकी दी थी। इसके बाद किसान की अचानक मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने साहूकार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 
जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम तपेसिपाह के मजरा सोहनसिंहपुरवा निवासी त्रिलोकी नाथ दलित पुत्र रामसमुझ की सोमवार को दोपहर अचानक मौत हो गई। मृतक की पत्नी का आरोप है कि रेवढ़ा के करियासिंहपुरवा निवासी एक साहूकार ने उनके पति को ब्याज पर रुपए दिए थे। जिसे उनके पति ने लौटा दिया था। इसके बावजूद साहूकार ब्याज पर ब्याज जोड़ता जा रहा था। सुबह वह पति पर रुपए लौटाने का दबाव डालने लगा और रुपए न देने पर जान से मारने व खेत पर कब्जा करने की धमकी देने लगा। जिससे आहत होकर उसके पति त्रिलोकी की मौत हो गई। कुछ दिन पहले साहूकार उसके पति की जमीन भी लिखा चुका है। 
जरवलरोड के थानाध्यक्ष हरी सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी पतिराज की तरफ से तहरीर मिली है। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।  

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Threatened not giving loan, farmer's death
प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना में आवंटन के लिए रिश्वत लिए जाने पर हुई कार्रवाईचार दिन तक लखनऊ से गोरखपुर बसों का डायवर्जन रहेगा