ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊएटीएम में कैश नहीं, होने पर हंगामा, दरवाजा तोड़ा

एटीएम में कैश नहीं, होने पर हंगामा, दरवाजा तोड़ा

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल टाकीज रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम में कैश नहीं होने पर तीन युवकों ने मंगलवार की रात को बवाल काटा। इन युवकों ने एटीएम का दरवाजा तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने दो...

एटीएम में कैश नहीं, होने पर हंगामा, दरवाजा तोड़ा
हिन्दुस्तान संवाद ,सुलतानपुर। Wed, 14 Jun 2017 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल टाकीज रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम में कैश नहीं होने पर तीन युवकों ने मंगलवार की रात को बवाल काटा। इन युवकों ने एटीएम का दरवाजा तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने दो युवकों को मौके से दबोच लिया। एक युवक फरार हो गया। 
पुलिस की मानें तो बैंक मैनेजर व सुपरवाइजर से बातचीत के बाद आरोपी पक्ष ने सशर्त माफी मांग ली है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों को छोड़ दिया है। 
नेशनल टाकीज रोड पर सेंट्रल बैंक के पास एटीएम है। मंगलवार शाम को एटीएम में कैश नहीं था। देर रात तीन युवक एटीएम बूथ पर रुपया निकालने पहुंचे थे। बारी-बारी तीनों युवकों ने अपने-अपने एटीएम कार्ड चेक किए। मगर, किसी के कार्ड से पैसा नहीं निकला। 
आक्रोशित युवकों ने एटीएम में मौजूद चौकीदार के साथ बदसलूकी कर बवाल शुरू कर दिया। बात बढ़ी तो  युवकों ने एटीएम का दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर एक युवक फरार हो गया। दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस पकड़े गए दोनों युवकों को कोतवाली लाई। जहां बैंक मैनेजर और सुपरवाइजर के सामने उनसे पूछताछ की गई। उनके परिवारीजनों ने एटीएम का दरवाजा लगवाए जाने व सशर्त माफीनामा देने के बाद दोनों को छोड़ दिया गया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें