class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच: ऑटो पलटने से दो लोगों की मौत, सात घायल

Auto

बहराइच-लखनऊ हाईवे पर सोमवार की रात लगभग सवा आठ बजे एक आटो कैसरगंज से सवारियां लेकर जरवलरोड की तरफ जा रहा था। जरवल कस्बा चौकी के आगे रोड पर एक व्यक्ति लेटा हुआ था। जिसे बचाने के प्रयास में आटो असंतुलित होकर पलट गया। इस हादसे में एक युवती सहित रोड पर लेटे व्यक्ति की मौत हो गई। आटो में सवार नौ लोगों में से सात लोग घायल हो गए। जिन्हें पीएचसी जरवल में भर्ती कराया गया है।

कैसरगंज से एक आटो नौ सवारियां लेकर जरवलरोड की ओर जा रहा था। सोमवार की रात लगभग सवा आठ बजे जब वह जरवल कस्बा चौकी के आगे बढ़ा, तो बसहिया पाते गांव के निकट रोड पर एक विक्षिप्त व्यक्ति लेटा दिखाई पड़ा। उसे बचाने की कोशिश में आटो पलट गया। उसमें सवार जनपद गोण्डा के कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र की गौरा माझा नकहरा निवासी 38 वर्षीय रजनी देवी पत्नी राजदेव व रोड पर लेटे विक्षिप्त व्यक्ति की आटो के नीचे दबकर विक्षिप्त की मौत हो गई। इस हादसे में घायल गोड़हिया नम्बर एक निवासी 20 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र बृजलाल, इसी गांव के मजरा बहता गांव निवासी 27 वर्षीय बृजलाल पुत्र रामधीरज, रायगढ़ बेहड़ा निवासी 26 वर्षीय ननके पुत्र मोती, सपसा निवासी 55 वर्षीय अमरेश बहादुर पुत्र विश्वम्भर सिंह सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जरवल पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही जरवल चौकी प्रभारी अखिलेश पाण्डेय व एसएचओ जरवलरोड हरी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। एसएचओ ने बताया कि मृत महिला के परिवारीजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tempo reflex in Bahraich, two people were killed