ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊVIDEO: फौज-फाटा लेकर सड़क पर उतरे एसपी साहब

VIDEO: फौज-फाटा लेकर सड़क पर उतरे एसपी साहब

अतिक्रमण और वाहन चेकिंग अभियान के साथ-साथ मंगलवार को पैदल गश्त के लिए एसपी उमेश कुमार सिंह खुद सड़क पर उतर पड़े। देर शाम कोतवाली नगर में पुलिसकर्मियों की क्लास लेने के बाद उन्होंने पैदल गश्त करते हुए...

VIDEO: फौज-फाटा लेकर सड़क पर उतरे एसपी साहब
हिन्दुस्तान संवाद,गोंडाTue, 13 Jun 2017 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिक्रमण और वाहन चेकिंग अभियान के साथ-साथ मंगलवार को पैदल गश्त के लिए एसपी उमेश कुमार सिंह खुद सड़क पर उतर पड़े। देर शाम कोतवाली नगर में पुलिसकर्मियों की क्लास लेने के बाद उन्होंने पैदल गश्त करते हुए अतिक्रमण को लेकर लोगों को चेतावनी दी और जागरूक भी किया। एसपी के निर्देश पर पुलिस की कई टुकड़ियां अतिक्रमण और वाहन चेकिंग के लिए पैदल गश्त करते हुए नगर क्षेत्र में निकलीं।

एसपी श्री सिंह ने बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप पैदल गश्त को बढ़ावा देने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। कोतवाली में एकत्र पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को नगर क्षेत्र में अतिक्रमण और वाहन चेकिंग को लेकर तत्परता से कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इस दौरान एसपी ने पुलिस कर्मियों को लोगों से सलीके से बातचीत और प्रेमपूर्ण व्यवहार करने के निर्देश भी दिए। उनके साथ सीओ भरत लाल यादव, नगर कोतवाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी रहे। इसके बाद कोतवाली से निकली टीमों ने नगर क्षेत्र में पैदल गश्त करते हुए लोगों को अतिक्रमण को लेकर जागरूक किया और वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

एसपी ने खुद सीज किया वाहन
कोतवाली से क्लास लेकर एसपी ने बाहर निकलते ही सड़क पर खड़ी एक इनोवा को तत्काल प्रभाव से सीज करने का आदेश दिया। पूछे जाने पर चालक कोई उत्तर नहीं दे सका, इसे लेकर एसपी ने तत्काल कार्यवाई के निर्देश दिए। उन्होंने मातहतों के साथ नगर क्षेत्र में कई किमी पैदल गश्त भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें