ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरंजिश में दिनदहाड़े धारदार हथियार और गोली मार कर हत्या

रंजिश में दिनदहाड़े धारदार हथियार और गोली मार कर हत्या

पुरानी रंजिश के चलते अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के बिसारा पूरब गांव में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े दो युवकों ने नृशंस हत्या कर दी। हत्यारे घटना को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए।...

रंजिश में दिनदहाड़े धारदार हथियार और गोली मार कर हत्या
हिन्दुस्तान संवाद ,मुसाफिरखाना (अमेठी) Thu, 18 May 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी रंजिश के चलते अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के बिसारा पूरब गांव में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े दो युवकों ने नृशंस हत्या कर दी। हत्यारे घटना को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए।  एडिशनल एसपी राहुल राज और कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लेकर घटना के चश्मदीद ग्रामीणों से पूछताछ की।

घटना के अनुसार बिसारा पूरब के पूरे पंडित निवासी राम मिलन तिवारी पुत्र राम दुलारे सुबह आठ बजे जब घर के पास खेतों में काम कर रहे थे, उसी समय बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें गोली मारी। घायल राम मिलन जान बचाने के लिए भागे। हमलावरों ने लगभग एक किलोमीटर तक दौड़ा कर पास के गांव पूरे सूबेदार में मुस्तकीम के दरवाजे पर राम मिलन को दबोच कर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। इसके बाद मौके से भाग निकले। 

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवाया। एडिशनल एसपी राहुल राज ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। हत्या का आरोप मृतक के पट्टीदार स्वर्गीय केसरी प्रसाद के दो लड़कों पर लगा है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस को तहरीर का इंतजार है।                        

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें