class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर : बैंक अकाउंट से निकाल लिये 2.92 लाख

आनूपुर गांव के एक व्यक्ति के बैंक अकाउंट से साइबर ठगों ने दो लाख 92 हजार रुपए पार कर दिए। खाताधारक को इसकी जानकारी तब हुई जब वह बैंक से रुपए निकालने गया। मामले की शिकायत स्थानीय थाना के साथ ही पुलिस अधीक्षक से की गई है। पुलिस ने बैंक में जाकर छानबीन शुरू कर दी है।
दोस्तपुर थाना के आनूपुर गांव के रामधनी मिश्र का दोस्तपुर बाजार के पंजाब नेशनल बैंक में बैंक अकाउंट है। उन्होंने इसी खाता से एटीएम कार्ड जारी करवाया है।  पुलिस के दी गई तहरीर में उन्होंने लिखा है कि छह अक्तूबर को दो अलग-अलग नम्बरों से उनके पास फोन आया। फोन करने वाले ने एटीएम से सम्बंधित जानकारी मांगी, लेकिन उन्होंने जानकारी नहीं दी। इस बीच उनके मोबाइल पर लगातार मैसेज आते रहे, उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। बुधवार को वे दोस्तपुर बाजार में मोटर खरीदने गए थे। इसलिए रुपयों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने बैंक जाकर 11 हजार रुपए का विड्राल लगाया। जब उनकी बारी आई तो बैंक कर्मचारी ने बताया कि उनके खाते में कोई पैसा ही नहीं है, इस पर उनके होश उड़ गए। जब उन्होंने डिटेल मांगा तो बताया गया कि छह से लेकर 11 अक्तूबर तक शापिंग, हवाई जवाज के टिकट व रेलवे के टिकट के नाम पर उनके खाते से दो लाख 92 हजार रुपए इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से खर्च कर दिये गए हैं। रामधनी ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की। पुलिस ने बैंक पहुंच कर जांच पड़ताल की। शुक्रवार को उन्होंने पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा से मिलकर शिकायत की है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rupees for withdrawal from bank account
Video - लखनऊ एयरपोर्ट पर सवा तीन किलो सोना पकड़ाफरमान: अब बेटा-बेटी की शादी में नहीं शामिल हो सकेंगे कैदी, जानिए क्यों ?