class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली : बस-ट्रक की भिड़ंत में तीन मकान क्षतिग्रस्त

Karhia Baza

कोतवाली क्षेत्र के करहिया बाजार में ट्रक की टक्कर से असंतुलित हुई रोडवेज की बस मकान के अन्दर घुस गई। जिससे मकान और उसमें रखा सामान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि एक नहीं बल्कि पड़ोस के तीन मकान इसकी चपेट में आ गए और दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हालांकि हादसे में सभी बाल-बाल बच गए। 
  मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे रायबरेली की तरफ से प्रतापगढ़ की तरफ जा रहे ट्रक ने आगे जा रही लालगंज डिपो की बस संख्या को पीछे से  टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि सीधी जा रही बस विपरीत दिशा में घूम कर श्यामलाल और शत्रुहन मिश्र के मकान में घुस गई। वहीं पर बक्सा व बखार का काम करने वाले स्वामीनाथ कौशल की दुकान के कई बक्से व अन्य सामान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। बस की टक्कर इतनी तेज थी कि मकान में दरार पड़ गई। हादसे के समय सभी मकान के अन्दर थे। बस और ट्रक की टक्कर होने से मौके पर अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस घटना में किसी की घायल होने की सूचना नहीं है। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर डायल 100 पुलिस की कई गाड़ियां पहुंच गईं। स्थानीय चौकी का पुलिस बल भी पहुंच गया। इस घटना की रिपोर्ट बस के  परिचालक ने कोतवाली में दर्ज कराई है। 

बछरावां में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र में बांदा-बहराइच राजमार्ग पर तदीपुर गांव के निकट बछरावां से शिवगढ़ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार को रौंदते हुए खाई में जा घुसा। जिससे बाइक सवार राजगीर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से शव को बाहर निकाला। ट्रक के नीचे से शव निकालने के चलते बांदा-बहराइच राजमार्ग पर लगभग आधा घंटा जाम लग गया।  
मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे बछरावां से शिवगढ़ की ओर जा रहे गिट्टी लदे तेज रफ्तार ट्रक सामने से गुरबख्श खेड़ा कैलेंडर थाना बछरावां अपनी बहन के घर से वापस आ रहे बाइक सवार राजगीर शिवलाल पुत्र ईश्वरी प्रसाद निवासी राजाखेड़ा पूरहिया थाना निगोहा को रौंदते हुए खाई में जा घुसा। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन व जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे फंसे बाइक सवार के शव को बाहर निकाला। घटना इतनी भयावह थी कि बाइक सवार का शव क्षत-विक्षत हो गया। जिसके चलते काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई। शव को निकालने के चलते बांदा बहराइच राजमार्ग पर सड़क के दोनों और भारी जाम लग गया। 
थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसका पता लगाया जा रहा है। दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मृतक की पत्नी चतुराई, मां, बहन कैलाशा व पुत्र राजकुमार और नवल कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RaeBareli: Three houses damaged in bus-truck collision
कठौता झील में पहुंचा पानी, शाम को इन्दिरानगर में हुई सप्लाईप्रदेश में दस कृषि विज्ञान केंद्र खोलने के लिए जमीन देने का फैसला