ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली : पत्नी के मायके से नहीं आने पर युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान 

रायबरेली : पत्नी के मायके से नहीं आने पर युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान 

जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे नवरंग सिंह मजरे आलमपुर गांव के युवक की लालगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर मौत हो गई। पत्नी के मायके से वापस नहीं आने खफा युवक ने जान देने जैसा कदम उठा...

रायबरेली : पत्नी के मायके से नहीं आने पर युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान 
हिन्दुस्तान संवाद,रायबरेलीSat, 07 Oct 2017 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे नवरंग सिंह मजरे आलमपुर गांव के युवक की लालगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर मौत हो गई। पत्नी के मायके से वापस नहीं आने खफा युवक ने जान देने जैसा कदम उठा लिया।  
कोतवाली क्षेत्र के पूरे नवरंग सिंह मजरे आलमपुर निवासी सुनील कुमार पासी (28 वर्ष) पुत्र रामसेवक पासी की पत्नी पुष्पा अपने पांच वर्षीय पुत्र आकाश के साथ मायके में लम्बे समय से रह रही है। इससे क्षुब्ध होकर देर रात लगभग 10 बजे उसने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। युवक अपने ननिहाल लोधन का पुरवा थाना डलमऊ में निमंत्रण कर वापस आया था। इसके बाद वह ट्रेन से उतर कर अपने घर नहीं गया और ट्रेन से कट कर जान दे दी। उसके पिता का कहना है कि उसकी पत्नी को काफी दिनों से बुलाने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन वह नहीं आयी। घटना की जानकारी के बाद उसकी पत्नी पुत्र समेत घटनास्थल पर पहुंची। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें