class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली  : डीआईओएस की पिटाई में कालेज प्रबंधक गिरफ्तार

Police, DIOS

फिल्मी स्टाइल में आए आधा दर्जन से अधिक युवकों ने शुक्रवार को जिला विद्यालय निरीक्षक गिरधारीलाल कोली को उनकी गाड़ी से खींच कर लात-घूसों से मारा। घटना उस समय हुई जब डीआईओएस अपने कार्यालय कक्ष से निकल कर वाहन में बैठे और लंच के लिए जा रहे थे। 
बताया जा रहा है कि आठ युवक थे, जो पहले से घात लगाए मेनगेट के पास खड़े थे। मारपीट के बाद वे जान से मार देने की धमकियां देते हुए वहां से चले गए। दफ्तर में तमाम लोग मौजूद थे, लेकिन हमलावरों को रोकने का साहस किसी ने नहीं दिखाया। मामले में श्री शीतला सहाय मौनी स्वामी इंटर कालेज गोबिंदपुर माधव के प्रबंधक अशोक वाजपेयी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त कर ली गई है। मामले में प्रबंधक के पुत्र अंम्बुज वाजपेयी और उसके सात अज्ञात साथियों की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी में जुटी हुई है। 
एक जिलास्तरीय अधिकारी के साथ उसके कार्यालय कैम्पस में दिनदहाड़े हुई मारपीट और गुंडागर्दी को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। घटना के बाद कोतवाली पुलिस और सीओ सिटी तत्काल डीआईओएस कार्यालय पहुंचे। प्रबंधक समेत नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर पुलिस ने दर्ज की है। डीआईओएस गिरधारी लाल कोली ने बताया कि कालेज की प्रबंध समिति कालातीत हो चुकी है। नया चुनाव वहां नहीं हुआ तो गुरुवार को उन्होंने कालेज के एकल संचालन का आदेश जारी कर दिया और विद्यालय के वेतन खाते के संचालन का दायित्व लेखाधिकारी को सौंप दिया। इसी बात से प्रबंधक और उनका पुत्र खफा था। चार दिन पहले भी यह लोग दफ्तर आकर धमका गए थे।  

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rae Bareli: College manager arrested in beating
अयोध्या के विकास के लिए खजाने की कमी नहीं : केशवलखनऊ : नए सिरे से संजोई जाएगी मीर की धरोहर, दोबारा लगाने के लिए हटाया गया मीर तकी मीर के नाम का पत्थर