class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रो कबड्डी लीग यूपी योद्धा के हाथों से आखिरी समय में जीत फिसली, तमिल थलाइवस ने हराया

Pro Kabaddi League, UP Warrior, Wins

सोनीपत में हुए प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में एक बार फिर यूपी योद्धा आखिरी समय में लड़खड़ा गए। हाफ टाइम तक छह अंकों के अंतर से आगे चल रही यूपी योद्धा टीम को आखिरी समय में तमिल थलाइवस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। तमिल थलाइवस के कप्तान अजय ठाकुर ने आखिरी क्षणों में एक सुपर रेड के जरिए तीन अंक हासिल कर यूपी योद्धा के खाते में 34-33 अंक की हार लिख दी। यूपी योद्धा की 14 मैचों में यह छठी हार है। वह 37 अंकों के साथ जोन-बी में दूसरे स्थान पर रही है। वहीं तमिल थलाइवस की यह 10 मैचों दूसरी जीत है। यूपी योद्धा का अब अगला मुकाबला 16 सितम्बर को पटना पाइरेट्स से होगा।
यूपी योद्धा टीम हाफ टाइम तक 18-12 अंकों से आगे थी। उसके स्टार रेडर ऋशांक ने पहले ही मिनट में सुपर रेड डाल कर यूपी योद्धा को 3-0 से आगे कर दिया था। यही नहीं यूपी योद्धा ने कमाल का खेल दिखाते हुए पांचवें मिनट में ही तमिल थालाइवस को आल आउट कर दो अतिरिक्त अंक हासिल किए। पर खेल के आखिरी क्षणों में तमिल थलाइवस के कप्तान अजय ठाकुर ने सुपर रेड के सहारे अपनी टीम के खाते में जीत दर्ज कर दी।
तमिल थलाइवस ने दूसरे हाफ में यूपी योद्धा को दो बार आल आउट कर खेल में वापसी की थी। नितिन तोमर स्टार रेडर रहे उन्होंने 14 अंक बनाए। पर वह अपनी टीम को आखिरी में लड़खड़ाने से नहीं बचा पाए। पहले हाफ में नितिन ने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने अपनी पहली ही रेड में तमिल थलाइवस के  कप्तान अजय ठाकुर को टच कर बाहर कर दिया। इस हाफ में नितिन ने सात अंक बनाए। उन्हें तमिल के डिफेण्डर एक बार भी टेकल नहीं कर पाए।
खेल का डेढ़ मिनट का खेल शेष बचा था। इसमें यूपी योद्धा टीम 31-29 अंकों से आगे थी। पर अजय ठाकुर ने आखिरी में सुपर रेड डालकर यूपी के सपनों पर पानी फेर दिया। यूपी योद्धा के नितिन तोमर ने 14 अंक बनाए, जबकि नितेश कुमार ने पांच टेकल प्वाइंट हासिल किए। तमिल थलाइवस के लिए अजय ठाकुर ने आठ रेड प्वाइंट हासिल किए। वहीं डिफेण्डर अमित हुड्डा ने चार टेकल प्वाइंट हासिल किए।
 
            आमने-सामने
यूपी योद्धा         तमिल थलाइवस

रेड प्वाइंट            22          18
टेकल प्वाइंट          09          10
आल आउट प्वाइंट     02          04
अतिरिक्त            00          02
 

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League: UP Warrior Lose in the Last Time
मुखिया बदलते ही पटरी पर लौट रही सिटी बसों की सेवाएंएक करोड़ 91 लाख में कैसरबाग बस डिपो की दशा सुधरेगी