ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊभाजपा सरकारों में गरीबों और किसानों की अनेदखी: मायावती

भाजपा सरकारों में गरीबों और किसानों की अनेदखी: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्य सरकारों पर गरीबों, किसानों और बेरोजगारों आदि की उपेक्षा व अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आज...

भाजपा सरकारों में गरीबों और किसानों की अनेदखी: मायावती
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ Sat, 10 Jun 2017 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्य सरकारों पर गरीबों, किसानों और बेरोजगारों आदि की उपेक्षा व अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि आज उत्तर प्रदेश में भी भाजपा के नेताओं का अहंकारी, जातिवादी व साम्प्रदायिक रवैया जारी है।

मायावती ने कहा कि अस्पताल, थाने व सफाई तक का बुरा हाल है। इससे आमजनता में त्राहि-त्राहि मची हुयी है। भाजपा के नेता व मंत्री केवल खोखले आश्वासन व घोषणा कर रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा शासित राज्यों में किसान वर्ग की घोर अनदेखी, भेदभाव व जुल्म-ज्यादती हो रही है।

बसपा सुप्रीमो ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों की अति महत्वपूर्ण बैठक की। जिसमें जमीनी स्तर पर फीडबैक प्राप्त करने के बाद बैठक को सम्बोधित किया। इस बैठक में प्रदेश में पार्टी संगठन की तैयारियों व पार्टी के जनाधार को सर्वसमाज में बढ़ाने के कार्यों की गहन समीक्षा की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें