ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच बस स्टैंड पर सिपाही ने चालक को पीटा, चालकों ने लगाया जाम

बहराइच बस स्टैंड पर सिपाही ने चालक को पीटा, चालकों ने लगाया जाम

रोडवेज बस स्टैंड पर लखनऊ से आई बस के संविदा चालक व सिपाही में मंगलवार को कहासुनी हो गई। जिस पर सिपाही ने चालक की पिटाई कर दी। इससे नाराज रोडवेज बस चालकों ने चक्का जाम कर दिया। मौके की नजाकत को भांप...

बहराइच बस स्टैंड पर सिपाही ने चालक को पीटा, चालकों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचTue, 17 Oct 2017 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बस स्टैंड पर लखनऊ से आई बस के संविदा चालक व सिपाही में मंगलवार को कहासुनी हो गई। जिस पर सिपाही ने चालक की पिटाई कर दी। इससे नाराज रोडवेज बस चालकों ने चक्का जाम कर दिया। मौके की नजाकत को भांप कर सिपाही मौके से चम्पत हो गया। नगर कोतवाल संजय नाथ तिवारी के समझाने पर एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।
कोतवाली नगर स्थित बस स्टैंड पर लखनऊ से चलकर बहराइच पहुंची रोडवेज बस का संविदा चालक नाजिरपुरा निवासी सिराज अहमद डीजल भरवाने के लिए मंगलवार को स्टैंड स्थित डिपो पर बस ले जा रहा था। इसी दौरान गश्त पर घूम रहे सिपाही (आरक्षी) ने चालक को डांटा। जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई। आरक्षी ने चालक की बस से खींचकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद अन्य चालकों व स्टाफ का गुस्सा देखकर आरक्षी फरार हो गया। चालकों ने आरक्षी पर कार्रवाई को लेकर चक्का जाम कर दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर एआरएम पहुंच गए, लेकिन चालकों ने जाम हटाने से इनकार कर दिया। सड़क पर जाम की वजह से दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। दूसरी ओर दीपावली पर्व को लेकर यात्रियों की बस स्टैंड पर भारी भीड़ जमा हो गई। चक्का जाम की वजह से काफी यात्री फंस गए। 
नगर कोतवाल संजय नाथ तिवारी ने चालकों को समझाने की कोशिश की। चालक आरक्षी का नाम नहीं बता सके। कार्रवाई की मांग पर नगर कोतवाल ने आरक्षी के व्यवहार पर खेद जताया। उन्होंने आरक्षी के विरुद्ध कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। नगर कोतवाल ने बताया कि तहकीकात में पता चल रहा है कि आरक्षी ने  जाम को लेकर बस पर डंडा मार दिया था। इसी बात को लेकर स्टैंड के स्टाफ में नाराजगी फैल गई थी।



 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें