ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमाडल रेलवे स्टेशन गोंडा पर बिजली गुल होने से यात्री घंटों रहे बेहाल 

माडल रेलवे स्टेशन गोंडा पर बिजली गुल होने से यात्री घंटों रहे बेहाल 

माडल स्टेशन का दर्जा प्राप्त रेलवे स्टेशन पर सोमवार दोपहर बाद बिजली गुल होने से यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर सैकड़ों यात्री बुरी तरह बेहाल दिखे। भीड़ इतनी कि...

माडल रेलवे स्टेशन गोंडा पर बिजली गुल होने से यात्री घंटों रहे बेहाल 
वरिष्ठ संवाददाता ,गोंडाMon, 07 Aug 2017 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

माडल स्टेशन का दर्जा प्राप्त रेलवे स्टेशन पर सोमवार दोपहर बाद बिजली गुल होने से यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर सैकड़ों यात्री बुरी तरह बेहाल दिखे। भीड़ इतनी कि जीआरपी और आरपीएफ के संभाले नहीं संभल सकी। बड़ी मुश्किल से जनरेटर के सहारे काम चलाने का प्रयास किया गया। रेलवे प्रशासन ने बताया कि रेलवे के सब स्टेशन में तकनीकी खराबी आने यह दिक्कत हुई।  

दोपहर बाद गोंडा रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल दिखा। बुकिंग काउंटर पर टिकट के लिए सैकड़ों लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। गोरखपुर जाने के लिए टिकट के लिए लाइन में लगे मनोहर सिंह ने बताया कि दो घंटे से अधिक समय तक काउंटर बंद कर दिया गया।

इसके बाद खोला गया तो कर्मचारी देर से आये। इतनी धीमी गति से टिकट बांटे जा रहे हैं कि लगता है ट्रेन छूट जायेगी। दरभंगा जाने के लिए टिकट लेने पहुंची सावित्री और अनुपमा बेहाल दिखीं। जीआरपी और आरपीएफ के जवान किसी तरह भीड़ पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।

स्टेशन अधीक्षक एएन मिश्रा ने बताया कि बस तीन घंटे लाइट में दिक्कत आई है। अब आपूर्ति सुचारु हो गयी है। टिकट का वितरण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों की संख्या भी बढ़ाई गई है। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें