class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या के विकास के लिए खजाने की कमी नहीं : केशव

 Faizabad, Ayodhya, Development

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अवश्य होगा, चूंकि यह हम सबकी आकांक्षा है। लेकिन हम सब राजभक्त व गोभक्त हैं इसलिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या धाम समेत फैजाबाद जनपद के विकास के लिए खजाने में कोई कमी नहीं होगी।
उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य शुक्रवार को फैजाबाद जिले की रुदौली हिन्दू इंटर कॉलेज में रेलवे क्रासिंग उपरगामी सेतु समेत दर्जनभर से अधिक परियोजनाओं के शिलान्यास/लोकार्पण समारोह के मौके पर जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने लगभग 58 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। 

हो जाए जय श्रीराम
उन्होंने कहा कि राम के दरबार में आए हैं तो जय श्रीराम तो हो ही जाय। इसके बाद उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यहां मौजूद अधिकारी सुन लें कि मेरी सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। बोले कि यदि कोई भी गरीब से आवास, पेंशन, राशन या किसी भी योजनाओं के मद में रिश्वतखोरी की शिकायत मिले तो तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित कराएं। श्री मौर्य ने कहा कि पिछली सरकार केंद्र को रिपोर्ट तक नहीं भेजती थी। यही वजह है कि रुदौली रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास मुझे करना पड़ रहा है अन्यथा अब तक इसका निर्माण हो जाना चाहिए था। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद 13 लाख गरीबों को आवास के लिए पहली किश्त भी जारी कर दी गई है। 86,500 किलोमीटर गड्ढायुक्त सड़कों को गड्ढामुक्त कर दिखाया। इसमें दोषी पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन, जेई को निलंबित किया। ठेकेदारों को ब्लैक लिस्टेड किया। बोले कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है चूंकि इसका नेतृत्व मोदी जी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि गरीबी भारत छोड़ो-गंदगी भारत छोड़ो। वर्ष 2022 तक देश में खुशहाली लाना भाजपा का लक्ष्य है। 

अब भाजपा को चाहिए 60 प्रतिशत वोट
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में 73 सांसद 42 प्रतिशत वोट, 2017 में 325 विधायक 46 फीसदी वोट अब 2019 में 100 प्रतिशत में 60 फीसदी भाजपा को चाहिए बाकी में सपा, बसपा व कांग्रेस कुछ भी खिलाए। अंत में वह बोले कि प्रदेश में सड़क व पुल की कमी नहीं होने दूंगा। इससे पहले राज्यसभा सांसद विनय कटियार, सांसद लल्लू सिंह व रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ने भी जनता को सम्बोधित किया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No shortage of treasures for Ayodhya development: Keshav
एक लाख रुपए किसान बीमा भुगतान का आदेशरायबरेली  : डीआईओएस की पिटाई में कालेज प्रबंधक गिरफ्तार