ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊखूंटा गाड़ने के विवाद में वृद्धा की ईंटों से कूंच कर हत्या

खूंटा गाड़ने के विवाद में वृद्धा की ईंटों से कूंच कर हत्या

राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के इटौरी बुजुर्ग गांव में विवादित स्थल पर खूंटा गाड़ने से नाराज पट्टीदारों ने ईंटों से कूच-कूच कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

खूंटा गाड़ने के विवाद में वृद्धा की ईंटों से कूंच कर हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,जहांगीरगंज (अम्बेडकरनगर)।Thu, 20 Jul 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के इटौरी बुजुर्ग गांव में विवादित स्थल पर खूंटा गाड़ने से नाराज पट्टीदारों ने ईंटों से कूच-कूच कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पति-पत्नी और उसके दो बेटों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 
इटौरी बुजुर्ग गांव निवासी कपिल देव मिश्र पुत्र कौलेश्वर एवं अवधेश मिश्र पुत्र दयाराम के बीच घर के बगल स्थित जमीन के लिए विवाद चल रहा है। गुरुवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे विवादित जमीन पर कपिल देव मिश्र की पत्नी शोभावती (62) खूंटा गाड़ रही थी, जिसका अवधेश एवं उसके परिजनों ने विरोध किया। 
खूंटा गाड़ने से न मानने पर शोभावती को अवधेश व उसकी पत्नी विजय लक्ष्मी पटक-पटक कर मारने लगे। इतने में उसके दोनों पुत्र सुशील व नन्दलाल ने शोभावती को ईंटों से कूच-कूच कर अधमरा कर दिया। घटना के समय शोभावती के परिजन घर पर नहीं थे। हल्ला सुनकर कपिल देव मिश्र व उनके परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि अवधेश एवं उसके परिजन शोभावती को बुरी तरह ईंटों से मार रहे थे। घायल शोभावती को परिजन इलाज के लिए सीएचसी जहांगीरगंज ले जा रहे थे मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर सीओ आलापुर कमल यादव, राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष विजय सिंह, जहांगीरगंज थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसओ राजेसुल्तानपुर ने बताया कि मृतका के पति कपिलदेव मिश्र की तहरीर पर अवधेश मिश्र, उसकी पत्नी विजय लक्ष्मी, पुत्रों सुशील व नन्दलाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके से सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें