class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रपति मतदान: मुख्तार अंसारी समेत 3 विधायक एंबुलेंस से पहुंचे वोट डालने

राषट्रपति चुनाव: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस से पहुंचे वोट देने

राष्ट्रपति चुनाव में आज एक अनोखा वाक्या देखने को मिला जब विधानसभा में कुछ बीमार विधायक एंबुलेंस से वोट डालने पहुंचे। इनमें बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी प्रमुख थे। उनके साथ सुरक्षाकर्मियों की भारी भरकम टीम भी थी।

वहीं दूसरी ओर कुछ भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक एक साथ टोली बनाकर आयी थी और तिलक हाल में मतदान के बाद विक्ट्री का निशान बनाकर बाहर निकलीं।

भारी भरकम सुरक्षाकर्मियों के लाव लश्कर के साथ एंबुलेंस से विधानसभा पहुंचे बसपा के मऊ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुख्तार अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, हमारी पार्टी और हम संप्रग प्रत्याशी मीरा कुमार के साथ हैं क्योंकि यह विचारधारा की लड़ाई है और हम सब खुलकर मीरा कुमार के साथ हैं। चुनाव में क्रॉस वोटिंग होने की संभावनाओं से उन्होंने साफ इनकार किया।

अंसारी के अलावा एंबुलेंस से आने वाले बीमार विधायकों में कानपुर देहात की सिंकदरा सीट के भाजपा विधायक मथुरा प्रसाद पाल, हरैया बस्ती से भाजपा विधायक अजय सिंह भी शामिल हैं। इनमें से पाल और सिंह को व्हील चेयर से वोट डलवाने के लिये तिलक हॉल ले जाया गया।

भारतीय जनता पाटीर् की महिला विधायक प्रतिभा शुक्ला, कष्णा पासवान, कमलेश सैनी, निर्मला संखवार, सरिता भदौरिया तथा कमल रानी एक टोली बनाकर वोट डाल कर तिलक हाल से निकली और सभी विधायक हाथों से विक्ट्री का निशान बनाकर रामनाथ कोविंद की जीत का दावा कर रही थीं।

इनमें से कानपुर और कानपुर देहात जिले की विधायक प्रतिभा शुक्ला, निर्मला संखवार और कमल रानी बेहद खुश हैं। उनका कहना था कि जिले के रहने वाले कोविंद राष्ट्रपति की महत्तवपूर्ण कुसीर् पर बैठने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि राजग की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद मूलता कानपुर देहात जिले के रहने वाले हैं लेकिन इनका एक उम्मीदवार कानपुर शहर में भी है।
    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mukhtar ansari came to vote from ambulance
GST : हथियार-कारतूस पर टैक्स आधा, 35.5 % के बजाय अब लगेगा 18 फीसदशिवपाल बोले, रामनाथ कोविंद को दिया वोट