ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोण्डा में मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर लेखपाल सस्पेंड

गोण्डा में मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर लेखपाल सस्पेंड

सीएम की आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर लेखपाल सस्पेंडगोंडा। वरिष्ठ संवाददातामुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के बारे में एक आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में जांच के बाद एक लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है।...

गोण्डा में मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर लेखपाल सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 19 Nov 2017 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम की आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर लेखपाल सस्पेंड

गोंडा। वरिष्ठ संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के बारे में एक आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में जांच के बाद एक लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है। डीएम जेबी सिंह ने बताया कि आरोपित लेखपाल ने बीते दिनों यहां आये मुख्यमंत्री के बारे में एक आपत्तिजनक जनक पोस्ट डाली थी जिसकी जांच की गई। इसके बाद सत्यता पान के बाद लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जनपद गोण्डा की तहसील करनैलगंज में वर्तमान में तैनात लेखपाल फैय्याज खान ने वाट्सएप ग्रुप तहसील करनैलगंज टीम जिसमें तहसील के लेखपाल एवं तहसील के अधिकारियों के साथ साथ गोण्डा जनपद के जिलाधिकारी भी जुड़े हैं, पर मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ की एक फोटो भेजी थी, जिसमें योगी आदित्यनाथ हरे कपड़ों में जालीदार टोपी के साथ नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘अल्लाह एक हैं। फोटो के निचले हिस्से पर लिखा था कि अब वो दिन दूर नहीं जब दुनिया कहेगी इस्लाम जिन्दाबाद। इस आपत्तिजनक फोटो शेयर करने वाला लेखपाल को तत्काल प्रभाव से से निलंबित कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें