class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीजेपी ने नगर निगम चुनाव का बिगुल फूंका

सभी मण्डल अध्यक्षों व वार्ड संयोजकों के साथ बैठक की, 15 अक्तूबर तक प्रदेश व केन्द्र की उपलब्धियों को घ-घर तक पहुंचाने का लिया निर्णय

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। पार्टी ने शुक्रवार को नगर निगम चुनाव को लेकर सभी मण्डल अध्यक्षों व वार्ड संयोजकों के साथ बैठकर चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम शुरू कर दिया। पार्टी के कैसरबाग कार्यालय पर सभी 110 वार्ड संयोजक व मण्डल अध्यक्षक शामिल हुए। महानगर अध्यक्ष पुष्कर शुक्ला ने सभी को नगर निगम चुनाव में जुटने का आह्वान किया। बैठक में मौजूद नगर निकाय चुनाव प्रभारी व प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने भी सभी मणडल अध्यक्षकों एव वार्ड संयोजकों को नगर निगम चुनाव जीतने का संकल्प दिलाया।

बैठक में तय किया गया कि 15 अक्तूबर तक सभी मण्डल अध्यक्ष केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों की सामाग्री के साथ घर घर विकास सम्पर्क अभियान चलाएंगे। केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताएंगे। मण्डल अध्यक्ष व वार्ड संयोजक अपने अपने क्षेत्र में लोगों से भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ महानगर के कार्यकर्ताओं ने हमेशा ही अपनी लगन और मेहनत के बल पर कीर्तिमान स्थापित किया है। इस बार के चुनावों में भी भारी जीत हासिल कर कीर्तिमान बनाएंगे। महानगर नगर निकाय प्रभारी अशोक कटारिया ने सभी वार्ड संयोजकों एवं मण्डल अध्यक्षों को जीत का संकल्प लेकर कार्य करने को कहा। पुष्कर शुक्ला ने कहा कि कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों से सम्पर्क कर केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनपयोगी नीतियों के बारे में बताएं।

-----------------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lda
किसान बाजार की 14 दुकानें नीलामी में 564 लाख की बिकींमहिला सीट होते ही बीजेपी में घट गए मेयर के दावेदार