class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या के विकास के लिए नहीं होने देंगे धन की कमी: उप मुख्यमंत्री

अयोध्या के लिए नहीं होने देंगे धन की कमी: केशव

बोले उप मुख्यमंत्री

भव्य राम मंदिर का निर्माण अवश्य होगा, यह हम सबकी आकांक्षा

अफसरों को चेताया-भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा

फोटो फाइल नंबर 13 एफजेडपीआईसी 1- कैप्शन- शुक्रवार को रुदौली स्थित हिन्दू इंटर कॉलेज में दर्जनभर से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करते उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

रूदौली (फैजाबाद)। हिन्दुस्तान संवाद

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अवश्य होगा, यह हम सबकी आकांक्षा है। उन्होंने कहा कि हम सब रामभक्त व गोभक्त हैं, इसलिए राममंदिर के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि अयोध्या के विकास के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी।

उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य शुक्रवार को फैजाबाद जिले के रुदौली स्थित हिन्दू इंटर कॉलेज में रेलवे क्रासिंग उपरगामी सेतु समेत दर्जनभर से अधिक परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के मौके पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने लगभग 58 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। श्री मौर्य ने कहा कि वे रामभक्त हैं और राम के दरबार में आए हैं। अफसरों को चेताते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां मौजूद अधिकारी सुन लें, भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। यदि किसी गरीब से आवास, पेंशन, राशन या अन्य योजनाओं के मद में रिश्वतखोरी की शिकायत मिले तो तत्काल कार्रवाई होगी। श्री मौर्य ने कहा कि पिछली सपा सरकार केंद्र सरकार को रिपोर्ट तक नहीं भेजती थी। इसीलिए रुदौली रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अधर में लटका था। अब इसे जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा।

श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद 13 लाख गरीबों को आवास के लिए पहली किश्त जारी कर दी गई है। 86500 किमी सड़कों को गड्ढामुक्त कर दिया गया है। श्री मौर्य ने कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के सपनों के अनुरूप वर्ष 2022 तक देश में खुशहाली लाना भाजपा का लक्ष्य है।

उप मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वर्ष 2014 में 73 सांसद 42 प्रतिशत वोट, 2017 में 325 विधायक 46 फीसदी वोट और अब 2019 में 100 प्रतिशत में 60 फीसदी वोट भाजपा को चाहिए। इससे पहले राज्यसभा सांसद विनय कटियार, सांसद लल्लू सिंह व रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ने भी जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान भाजपा विधायक वेद प्रकाश गुप्त, इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू, शोभा सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल व पूर्व ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह भी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lack of funds for Ayodhya development: Deputy chief minister
चित्रगुप्त मंदिर में वित्त राज्यमंत्री ने आरती कीसफाई अभियान का शुभारम्भ