ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच में किराना कारोबारी की गला घोंट कर हत्या

बहराइच में किराना कारोबारी की गला घोंट कर हत्या

बहराइच-गोंडा हाइवे पर शनिवार की सुबह कौरेमऊ गांव के पास एक युवक की लाश मिली। लाश के समीप बाइक पड़ी थी। जिस पर पत्रकार लिखा है। पांच घंटे बाद मृतक की पहचान उसके चाचा ने की। एसपी सुनील कुमार सक्सेना,...

बहराइच में किराना कारोबारी की गला घोंट कर हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच Sat, 20 May 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-गोंडा हाइवे पर शनिवार की सुबह कौरेमऊ गांव के पास एक युवक की लाश मिली। लाश के समीप बाइक पड़ी थी। जिस पर पत्रकार लिखा है। पांच घंटे बाद मृतक की पहचान उसके चाचा ने की। एसपी सुनील कुमार सक्सेना, एएसपी दिनेश त्रिपाठी ने वारदात स्थल का दौरा कर घटना का जायजा लिया।
देहात कोतवाली के बहराइच-गोंडा हाईवे पर सुबह लगभग सात बजे राहगीरों ने कौरेमऊ गांव के समीप एक युवक की लाश पड़ी देखी। लाश से कुछ दूरी पर पत्रकार लिखी एक बाइक पड़ी हुई थी। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी। बाइक पर पत्रकार लिखा होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। देहात कोतवाल आरपी यादव, एसआई अजय कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लाश की तलाशी लिये जाने पर आईडी मिली, जिसमें आशीष कुमार जायसवाल लिखा था। शव की पहचान के प्रयास शुरू हुए। 
इसी दौरान पुलिस अधीक्षक, एएसपी, सीओ सिटी विजय शंकर मिश्र फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त न होने पर लाश मर्च्युरी में भेजी गई। दोपहर लगभग 12 बजे चुंगी नाका निवासी छोटेलाल ने मृतक की पहचान अपने भतीजे 35 वर्षीय आशीष कुमार जायसवाल पुत्र मदनलाल के रूप में की। उन्होंने बताया कि उसका भतीजा चंगी नाके पर किराने की दुकान करता था। शुक्रवार की शाम वह बाइक से कहीं गया था।  जब रात 11 बजे तक वह नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। देहात कोतवाल ने बताया कि गला घोंट कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। एसपी सुनील कुमार सक्सेना ने बताया कि छोटेलाल की तहरीर पर हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है। किसी को नामजद नहीं कराया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें