ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊश्रावस्ती : गणेश पूजा पंडाल में एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या

श्रावस्ती : गणेश पूजा पंडाल में एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या

इकौना में गुरुवार देर रात गणेश पूजा पंडाल में एक व्यक्ति पर चाकुओं से कई बार हमला किया गया। हमले में उसकी अस्पताल में मौत हो गई। इससे वहां भगदड़ मच गई।  इकौना के लाजपत नगर निवासी दुर्गा प्रसाद...

श्रावस्ती : गणेश पूजा पंडाल में एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या
निज संवाददाता,श्रावस्तीFri, 01 Sep 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इकौना में गुरुवार देर रात गणेश पूजा पंडाल में एक व्यक्ति पर चाकुओं से कई बार हमला किया गया। हमले में उसकी अस्पताल में मौत हो गई। इससे वहां भगदड़ मच गई। 
इकौना के लाजपत नगर निवासी दुर्गा प्रसाद साहू पुत्र मिश्रीलाल की उपाध्याय तालाब के पास दुकान है। बीती रात दुकान बंद करके वे उपाध्याय तिराहे पर स्थित गणेश पूजा पंडाल में आरती में शामिल होने गए थे। इसी बीच बरसात होने लगी और लोग तितर-बितर होने लगे। इसका फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति ने दुर्गा प्रसाद साहू पर चाकू से चेहरे और गले पर कई वार कर दिया। जिसके कारण अचेत होकर गिर गए। लोगों ने उन्हें सीएचसी इकौना पहुंचाया। वहां से जिला अस्पताल बहराइच के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
मृतक के पुत्र की तहरीर पर इकौना के अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी जाहिर पुत्र वकील पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हमले का कारण जमीनी रंजिश बताया जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें