class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईटी कॉलेज ऑरा

क्लास से आगे जहां और भी है...

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

कुछ दिनों के लिए पढ़ाई से ब्रेक और थोड़ा सीखना-सिखाना कुछ जुदा अंदाज में...अपने टैलेंट पर फोकस के साथ ढेर सारी मौज-मस्ती...। पिछले दो दिनों से कुछ ऐसा ही हो रहा है आईटी कॉलेज के कैम्पस में...क्योंकि कभी-कभी किताबों के बाहर की दुनिया भी बहुत कुछ सिखा देती है।

आईटी कॉलेज में दो दिन पहले शुरू हुए यूथ फेस्ट 'ऑरा-2017' के दूसरे दिन भी विभिन्न कॉलेजों से आए छात्र-छात्राओं ने अपने टैलेंट का जमकर प्रदर्शन किया और साथ में ढेर सारी मस्ती भी हुई। पहले दिन की ही तरह शुक्रवार को भी 'ऑरा-2017' में सुबह से ही प्रतिभागियों और दर्शकों की भीड़ जमा हो गई। दूसरे दिन की पहली प्रतियोगिता 'एलोमाइम' थी जिसमें प्रतिभागियों ने बिना संवाद बोले, केवल अभिनय के दम पर समां बांध दिया। इसका प्रथम पुरस्कार आईटी कॉलेज के खाते में गया। वहीं दूसरा पुरस्कार जेएनपीजी कॉलेज और तीसरा मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज को मिला। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने यहां 'गजल' प्रतियोगिता में भी खूब बढ़-चढ़कर सुर लगाए। यहां भी विजेता आईटी कॉलेज रहा और दूसरा स्थान गुरुनानक गर्ल्स की छात्राओं को व तीसरा स्थान जयपुरिया कॉलेज को मिला।

'सोच संग्राम' के अंतर्गत 'रियलिटी शो समाज के लिए हानिकारक हैं' विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता हुई। यह प्रतियोगिता भी आईटी कॉलेज ने जीती। सारा खान व सदफ अयूब को सर्वश्रेष्ठ वक्ता चुना गया। 'फ्यूजन डांस' प्रतियोगिता में लावणी, कथक, हिप-हॉप, बॉलीवुड जैसे कई डांस फॉर्म देखने को मिले। इसके अलावा 'क्रियेटिव राइटिंग', 'मॉकटेल मेकिंग', 'सलाद मेकिंग', 'डूडल ड्रामा', 'डाक्यूड्रामा', नुक्कड़-नाटक आदि प्रतियोगिताएं भी ऑरा के दूसरे दिन हुईं। शाम का प्रमुख आकर्षण था रॉकबैंड की प्रस्तुति। शनिवार को ऑरा का अंतिम दिन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IT college aura
वीनू मांकड ट्रॉफी :  आर्यन के शतक से यूपी की बड़ी जीतप्राणि उद्यान में आया नन्हा मेहमान