class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईएमए की कई और चिकित्सकीय सेवाएं जल्द

फीवर क्लीनिक के न्यू ओपीडी का डीएम ने किया लोकार्पण

डीएम ने प्रशस्ति पत्र देकर डॉक्टरों को सम्मानित भी किया

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की ओर से संचालित फीवर क्लीनिक के न्यू ओपीडी का लोकार्पण शुक्रवार को जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने किया। इस मौके पर आईएमए की ओर से नवीन ओपीडी से सामान्य ओपीडी संचालित करने सहित मरीजों की सहूलियत के लिए कई और चिकित्सकीय सुविधाएं जल्द से जल्द शुरु करने की बात कही गई।

आईएमए के कार्यों पर डाला प्रकाश

लोकार्पण के मौके पर आईएमए के अध्यक्ष डॉ. पीके गुप्ता व सचिव डॉ. जेडी रावत ने बताया कि पिछले तीन माह से नि:शुल्क फीवर क्लीनिक का संचालन पुराने ओपीडी में किया जा रहा था। अब नवीन ओपीडी से सामान्य ओपीडी संचालित करने की योजना तैयार की गई है। कई और चिकित्सकीय सुविधाएं शुरु करने की योजना है, जबकि छात्रों के लिए शौचालय निर्माण, डेंगू हेल्प लाइन, स्कूल हेल्थ कार्यक्रम के साथ चिकित्सकों के लिए तीन दिवसीय सतत चिकित्सा शिक्षा कार्यक्रम पहले से ही संचालित किया जा रहा है।

आईएमए के कार्यों को डीएम ने सराहा

लोकार्पण के मौके पर डीएम ने आईएमए के कार्यों की सराहना की। कहा कि सामाजिक सरोकार की दिशा में आईएमए के कार्यों की जितनी सराहना की जाए, कम है। मौके पर डीएम ने आईएमए के फीवर क्लीनिक का संचालन कर रहे डॉक्टरों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। इसमें डॉ. प्रांजल अग्रवाल, डॉ. जीके सेठ, डॉ. नवनीत किशोर, डॉ.केएन पाटनी, डॉ. नीति मिश्रा, डॉ. प्रांशु अग्रवाल,डॉ. मनीष टंडन आदि शामिल रहे। अंत में ओपीडी के संयोजक डॉ.प्रांजल अग्रवाल ने सभी के प्रति आभार जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IMA's many more medical services soon
नवयुग का हुआ नैक मूल्यांकनसरकारी वकीलों की पुनरीक्षित सूची जारी करने को सरकार को मिला अंतिम मौका