ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकानपुर और अन्य संस्करण: पत्नी पर केमिकल फेंककर बच्चे को लेकर भाग गया पति

कानपुर और अन्य संस्करण: पत्नी पर केमिकल फेंककर बच्चे को लेकर भाग गया पति

शिक्षिका पर केमिकल अटैक कर बच्चे का अपहरणवारदातसात साल के बच्चे का हमलावरों ने किया अपहरणमैनपुरी के रहने वाले पति व उसके साथियों पर केससीतापुर । हिन्दुस्तान संवादपरसेण्डी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय...

कानपुर और अन्य संस्करण: पत्नी पर केमिकल फेंककर बच्चे को लेकर भाग गया पति
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 18 Oct 2017 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षिका पर केमिकल अटैक कर बच्चे का अपहरण

वारदात

सात साल के बच्चे का हमलावरों ने किया अपहरण

मैनपुरी के रहने वाले पति व उसके साथियों पर केस

सीतापुर । हिन्दुस्तान संवाद

परसेण्डी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय देवरिया-दो में कार्यरत शिक्षिका के सात वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया गया। बुधवार दोपहर शहरी क्षेत्र में हुई वारदात के दौरान हमलावरों द्वारा शिक्षिका पर केमिकल अटैक भी किया गया। हालांकि शिक्षिका ज्यादा घायल नहीं हुई। फोन से अपहरण की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस की ओर से नाकेबंदी की गयी, लेकिन कार सवार आरोपी नहीं पकड़े जा सके। शिक्षिका ने मैनपुरी के कुर्रा निवासी अपने पति व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर कोतवाल धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी का कहना है कि शिक्षिका ने आंखों में कोई केमिकल फेंके जाने की शिकायत की है। शिक्षिका कल्पना सिंह का कहना है कि उसका विवाह 15 दिसम्बर वर्ष 2006 में जिला मैनपुरी के कुर्रा निवासी सुनील सिंह के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही उसे प्रताडि़त किया जाने लगा। इसी उत्पीड़न को लेकर वर्ष 2016 में कानपुर में केस दर्ज कराया गया था। काफी समय से हुए अलगाव के बाद कल्पना शहरी क्षेत्र में आदर्श नगर सेक्टर एक में अपने परिजनों के साथ रह रही थी। बुधवार को शिक्षिका विद्यालय से घर लौट रही थी। कल्पना के साथ उसका सात वर्षीय पुत्र अदवेश सिंह भी था। शिक्षिका अपने घर के करीब पहुंची तभी उसे कार सवार लोगों ने घेर लिया। आरोप है कि अल्टो कार पर शिक्षिका का पति सुनील सिंह व उसके साथी थे। इन लोगों ने अचानक कल्पना सिंह के चेहरे पर केमिकल फेंक दिया। आदर्श नगर के करीब हुई घटना के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई। आरोप है कि सात साल के अदवेश को जबरन कार में बिठाकर आरोपी मौके से भाग निकले। शिक्षिका ने तत्काल 100 डायल और कोतवाली पुलिस को अवगत कराया।

शहर कोतवाल धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी ने मौके पर पहुंचकर आसपास नाकेबंदी कराई लेकिन आरोपी पकड़े नहीं जा सके। शहर कोतवाल का कहना है कि शिक्षिका के पति सुनील सिंह आदि के खिलाफ अपहरण सहित अन्य संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें