class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा के कुड़ासन में एकता कांफ्रेंस में गंगा-जमुनी तहजीब की बही बयार 

Hindu, Muslim, society, eating, Unity Conference

ग्राम सभा मिश्रौलिया गोंसाई के बनकटवा मजरे में हिन्दू और मुस्लिमों ने गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल कायम करते हुये आपस में चंदा कर मदरसा परिसर में हिन्दू-मुस्लिम एकता कांफ्रेंस और भंडारे का आयोजन किया। 
शनिवार को हुए इस आयोजन में दोनों धर्मों के लोगों ने एक साथ बैठकर लंगर का प्रसाद ग्रहण किया। एकता कांफ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि पधारे मौलाना इमरान हनफी साहब किला मुरादाबाद ने कौमी एकता की प्रशंसा की। इस दौरान मौलाना एहसान रजा बरेली शरीफ, जनाब नूरुल ऐन सीतामढ़ी बिहार, जनाब अजहरुद्दीन मुरादाबाद, हजरत जाकिर मीनाई लखनऊ, जनाब जमाल साहब मनकापुरी आदि ने हिन्दू-मुस्लिम एकता के अनेक दृष्टांतों को बयां कर उपस्थित लोगों को एकता में बल और शक्ति है, के विषय पर जागरूक किया गया। 
कार्यक्रम के आयोजन मंडल के सदस्यों में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरेश पांडेय, पप्पू पांडेय, सूबेदार पांडेय, शक्ति पांडेय, मोहित पांडेय, भगवती यादव पूर्व प्रधान, ननकन यादव, तालुकदार यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य नेब्बूलाल तथा वसीर अली, सब्बीर अली, सहजाद अली, युनूस अली, मो कलीम और अनवर अली आदि ने बताया कि क्षेत्र में हिन्दू-मुस्लिम एकता को बढ़ाने के लिए यह जलसा हर वर्ष किया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hindu Muslims at Unity Conference organized food together
बाराबंकी में साबरमती एक्सप्रेस विस्फोट के दो आरोपी दोष मुक्तबड़ा फेरबदल: 74 IAS अफसर के तबादले, SP गोयल बनें CM के प्रमुख सचिव