ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊजीएम एनईआर ने यात्रियों के साथ किया सफर, फीडबैक लिया

जीएम एनईआर ने यात्रियों के साथ किया सफर, फीडबैक लिया

पेंट्रीकार मैनेजर पर गंदगी मिलने पर लगाया जुर्मानालखनऊ। कार्यालय संवाददातापूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल ने गुरुवार को वैशाली एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में खुद सफर करके यात्रियों की...

जीएम एनईआर ने यात्रियों के साथ  किया सफर, फीडबैक लिया
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 18 Oct 2017 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पेंट्रीकार मैनेजर पर गंदगी मिलने पर लगाया जुर्माना

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल ने गुरुवार को वैशाली एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में खुद सफर करके यात्रियों की मुश्किलों के बारे में जाना। साथ ही उन्होंने यात्रियों से फीडबैक भी लिया। उन्होंने यात्रियों से रेलवे की कमियों और उसे बेहतर करने के सुझाव भी मांगे। वहीं, पेंट्रीकार के निरीक्षण के दौरान उनको कई जगह पर गंदगी भी मिली इस पर उन्होंने पेंट्रीकार मैनेजर को जमकर फटकार लगाई और जुर्माने की कार्रवाई की।

पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम ने गुरुवार को 12554 वैशाली एक्सप्रेस में लखनऊ से गोरखपुर के बीच यात्रा कर यात्रियों से सीधा संवाद स्थापित किया। यात्रा के दौरान खराब खाद्य व पेय पदार्थ की जानकारी पर उन्होंने वैशाली एक्सप्रेस के पैन्ट्रीकार की जांच भी की। पैन्ट्रीकार में अनियमितता मिलने पर जीएम ने ठेकेदार को फटकार लगाने के साथ ही अधिकारियों को उससे जुर्माना वसूल करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान रेलवे टीम ने बिना टिकट यात्रा करने वाले चार यात्रियों को भी पकड़ा। हालांकि इनसे जुर्माना वसूलने के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया गया। जीएम ने ट्रेन की सफाई व्यवस्था का भी मुआयना किया। सफाई बेहतर मिलने पर उन्होंने अधिकारियों की तारीफ की। इस मौके पर मंडल सुरक्षा आयुक्त सहरिश सिद्दीकी एवं एसीएम एमपी सिंह के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें