ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआवास आवंटन का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, प्रधान के खिलाफ की शिकायत

आवास आवंटन का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, प्रधान के खिलाफ की शिकायत

एक युवती को आवास आवंटित कराए जाने के बहाने से बुलाकर प्रधान सहित दो लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने एसपी से मिल कर प्रधान सहित दो को नामजद कर शिकायती पत्र दिया है। नानपारा कोतवाली के एक गांव...

आवास आवंटन का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, प्रधान के खिलाफ की शिकायत
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचMon, 24 Jul 2017 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवती को आवास आवंटित कराए जाने के बहाने से बुलाकर प्रधान सहित दो लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने एसपी से मिल कर प्रधान सहित दो को नामजद कर शिकायती पत्र दिया है।
नानपारा कोतवाली के एक गांव निवासनी 31 वर्षीय युवती का कहना है कि वह भूमिहीन व आवासहीन है। उसका राशन कार्ड तक नहीं बना है। 10 जुलाई को उसके पास ग्राम प्रधान एक व्यक्ति के साथ पहुंचा। उसे बताया गया कि आवास आंवटन की प्रक्रिया शुरू हो रही है।  आधार कार्ड व पासबुक मांगने पर उसने दे दिया। उसका मोबाइल नम्बर भी प्रधान ने ले लिया। इसके बाद कई बार प्रधान ने उसे फोन किया। 22 जुलाई की सुबह 10 बजे  प्रधान ने आवास की प्रक्रिया के  बहाने उसके मोबाइल पर काल कर अपने अहाते में बुलाया। वहां प्रधान के अलावा वह व्यक्ति भी मौजूद था, जो 10 जुलाई को प्रधान के साथ उसके घर आया था। 
पीड़िता का कहना है कि वहां प्रधान सहित इन दोनों ने उसके साथ गैंगरेप  किया। युवती के रोने व शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे तो ग्राम प्रधान व उसका साथी युवक जुबान खोलने पर जानमाल की धमकी दे कर चला गया। पीड़िता ने कोतवाली जाने की कोशिश की तो घेराबंदी कर रोक दिया गया। 
सोमवार की सुबह पीड़िता ने एसपी सुनील कुमार सक्सेना से मिलकर मामले की जानकारी देकर नामजद शिकायत की। एसपी ने नानपारा कोतवाल को तहकीकात कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें