class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखंडनगर में बोतल से हमला कर अधेड़ को मार डाला

अखंडनगर थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौराहे पर शुक्रवार रात मामूली विवाद में बोतल से हमला कर एक युवक ने अधेड़ को मार डाला। मौत के पहले पुलिस ने अधेड़ की तहरीर पर एससी-एसटी एक्ट और जान से मार डालने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया था। 
अखंडनगर थाना क्षेत्र बड़ौरा ख्वाजापुर गांव निवासी 43 साल के श्रीराम कनौजिया पुत्र नथई कनौजिया शाम को अखंडनगर बाजार आ रहा था। बजरंग नगर चौराहे पर किसी काम के लिए रुक गया। इसी बीच थाना क्षेत्र के अलाउद्दीनपुर गांव निवासी मोंटू पाण्डेय पुत्र बनवारी पाण्डेय नामक युवक वहां आ गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर एक दूसरे को देख लेने की बात करते हुए मोंटू ने कांच की बोतल से श्रीराम पर हमला कर दिया। अधेड़ गम्भीर घायल हो गया। श्रीराम ने घायलावस्था में आरोपित मोंटू पाण्डेय के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी। पुलिस ने एससीएसटी एक्ट, पिटाई व जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। 
इसी बीच हमले में घायल की हालत बिगड़ी तो उसे अखंडनगर सीएचसी ले जाया गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल के डाक्टरों ने भी उपचार के बाद हालत चिंताजनक बताकर ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ के रास्ते में जगदीशपुर के पास उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 
एसओ राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि अधेड़ ने मौत के पहले जो तहरीर दी थी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फिर परिवारीजन तहरीर देते हैं तो उस पर भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हमलावर की तलाश में दबिश दी जा रही है।  

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Elderly killed by attacking the bottle
जिला योजना की बैठक 24 कोसुलतानपुर में तीन इंस्पेक्टर लाइन हाजिर, सात दरोगा इधर से उधर