ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलोकतंत्र को पटरी से उतारने की हो रही कोशिश : चौधरी

लोकतंत्र को पटरी से उतारने की हो रही कोशिश : चौधरी

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि देश में लोकतंत्र को पटरी से उतारने की कोशिशें हो रही है। प्रतिगामी शक्तियां समाज को तोड़ने और बांटने पर उतारू हैं। जनता को...

लोकतंत्र को पटरी से उतारने की हो रही कोशिश : चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 13 Oct 2017 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि देश में लोकतंत्र को पटरी से उतारने की कोशिशें हो रही है। प्रतिगामी शक्तियां समाज को तोड़ने और बांटने पर उतारू हैं। जनता को उनसे सावधान रहना होगा।

श्री चौधरी शुक्रवार को विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय पर पूर्व सांसद एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे बृजभूषण तिवारी की 76वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले उन्होंने स्व. तिवारी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि छात्र आंदोलन से लेकर संसदीय राजनीति के पांच दशकों के सफर में बृजभूषण तिवारी बेदाग राजनीति के पर्याय रहे। वह हमेशा गरीबों, दलितों, पिछड़ों व महिलाओं के हितों के लिए संघर्ष करते रहे। उन्होंने डॉ. लोहिया से लेकर अखिलेश यादव तक अपनी राजनीतिक यात्रा की। पूर्व मंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश की मौजूदा सरकारें जन विरोधी है। उनका काम छात्रों-नौजवानों का दमन करना है। इस मौके पर एमएलसी अरविन्द कुमार सिंह, विजय सिंह यादव, विद्यावती राजभर, मधुकर त्रिवेदी, समाजवादी अध्ययन केन्द्र के संस्थापक मणेन्द्र मिश्रा, जय सिंह जयंत, रोहित शुक्ला, प्रदीप शर्मा, सिद्धार्थ मिश्र, अनिल यादव, अजीत सिंह, लोकेश यादव, अनूप बारी, आकाश दीप, सतीश शर्मा व डॉ. विकास वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें