class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोमती में नहाने उतरे दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

चचेरे भाई की शादी के बाद दंडेश्वर धाम में दर्शन करने आये जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दिछौली निवासी दो सगे भाई गोमती नदी में नहाने के दौरान डूब गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद उनको नदी से निकाल कर सीएचसी जगदीशपुर भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त सूचना के अनुसार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दिछौली निवासी देवेंद्र सिंह के भाई गोपाल सिंह के लड़के आलोक की शादी थी। बारात रविवार को फैजाबाद जिले के हरंटीनगंज गयी हुई थी। बारात सोमवार को घर लौटी लेकिन देवेंद्र सिंह के दोनों बेटे विकास और विवेक घर वापस आने के बजाय बारात से सीधे मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दंडेश्वर धाम दर्शन करने पहुंच गए। सोमवार को दंडेश्वर धाम पर मेला लगता है। दर्शन से पहले स्नान करने गोमती नदी में उतरे विकास और विवेक डूब गए। 
घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद नदी में डूबे युवकों को बाहर निकाला। एसओ विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि परिजनों के अनुरोध पर दोनों युवकों को सीएचसी जगदीशपुर भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of siblings killed in Gomti river
यूपी ने राष्ट्रीय सीनियर हॉकी चैंपियनशिप ए-डिविजन में झारखंड को 3-2 से हरायापयागीपुर में लेन-देन विवाद में महिला व नौकर को गोली मारी