ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकंजास गांव में करंट से पति-पत्नी की मौत, चार मासूम हुए अनाथ

कंजास गांव में करंट से पति-पत्नी की मौत, चार मासूम हुए अनाथ

अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कंजास गांव में सोमवार की सुबह करंट की चपेट में आने से पति और पत्नी की दर्दनाक मौत हो गयी।  इस घटना से चार मासूम बच्चों के सिर से मां-बाप का साया उठने से ईद...

कंजास गांव में करंट से पति-पत्नी की मौत, चार मासूम हुए अनाथ
हिन्दुस्तान संवाद,मुसाफिरखाना (अमेठी)Mon, 26 Jun 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कंजास गांव में सोमवार की सुबह करंट की चपेट में आने से पति और पत्नी की दर्दनाक मौत हो गयी।  इस घटना से चार मासूम बच्चों के सिर से मां-बाप का साया उठने से ईद की खुशियां मातम में बदल गयीं।
सुबह 6 बजे कंजास निवासी नसीम की 30 वर्षीय पत्नी कैसर घर की छत पर बनी रेलिंग पर गीला कपड़ा डाल रही थी। पास से गुजरने वाली विद्युत लाइन से गीला कपड़ा छू जाने से वह करंट की चपेट में आ गयी। पत्नी को करंट की चपेट में देख पति नसीम भी उसे छुड़ाने दौड़ा और वह भी उसकी चपेट में आ गया। इस घटना में कैसर और नसीम दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक दम्पति के चार मासूम बच्चे मुस्कान उम्र 8 वर्ष, नदीम उम्र 6 वर्ष, तस्लीम उम्र 3 वर्ष और रेशमा उम्र 1 वर्ष हैं। 
इस घटना से परिवार में ईद की खुशियां न केवल मातम में बदल गयीं, बल्कि चार मासूम बच्चे अनाथ हो गए। दम्पति की मौत की खबर सुन नसीम के घर पहुंचने वाले लोगों की आँखें यह देख कर नम हो जा रही थीं कि तस्लीम और रेशमा को तो इस बात का इल्म तक नहीं कि उनके घर लोग क्यों जमा हो रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें