ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगर्भवती विवाहिता की छत के कुंडे से लटकी मिली लाश

गर्भवती विवाहिता की छत के कुंडे से लटकी मिली लाश

एक गर्भवती महिला की लाश में छत के कुंडे से लटकी मिली। उसके मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए हत्या कर उसकी लाश कुंडे से लटका कर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई है। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर...

गर्भवती विवाहिता की छत के कुंडे से लटकी मिली लाश
हिन्दुस्तान संवाद,फखरपुर (बहराइच) Sun, 13 Aug 2017 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एक गर्भवती महिला की लाश में छत के कुंडे से लटकी मिली। उसके मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए हत्या कर उसकी लाश कुंडे से लटका कर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई है। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है।
फखरपुर थाने के टेंडवा महंथ के मजरे सेमरी निवासी लक्षीराम  की पत्नी कुन्नी उर्फ रंजना की लाश रविवार की सुबह छत के कुंडे से रस्सी के सहारे लटकी मिली। वह गर्भवती थी। उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। घटना की भनक पाकर मृतका का पिता देहात कोतवाली के हुसैनपुर निवासी मायाराम पुत्र फकीरे अपने परिजनों के साथ बेटी की ससुराल पहुंच गया। मृतका का पति व ससुरालीजन मौत की वजह खुदकुशी बता रहे थे। 
मृतका के पिता मायाराम का कहना है कि शादी के बाद से ही उनका दामाद व ससुरालीजन दहेज में बाइक, भैंस व 50 हजार नगदी की मांग करते आ रहे थे। जिसको लेकर आए दिन उसकी बेटी की पिटाई कर उत्पीड़न किया जा रहा था।
दहेज न मिलने पर उसकी बेटी की हत्या के बाद शव को रस्सी के सहारे लटका कर खुदकुशी का षड्यंत्र किया जा रहा है।
 एसओ फखरपुर अजीत कुमार वर्मा ने बताया कि मायाराम की तहरीर पर लक्षीराम सहित पांच के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें