ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरानीगंज बाजार में दिनदहाड़े ज्वैलरी शाप से लूट, ग्रामीणों ने एक बदमाश को पीटा 

रानीगंज बाजार में दिनदहाड़े ज्वैलरी शाप से लूट, ग्रामीणों ने एक बदमाश को पीटा 

रानीगंज बाजार स्थित ज्वैलरी शाप पर ग्राहक बन कर आये लुटेरे जेवरात से भरा डिब्बा लेकर फरार हो गए। भाग रहे एक लुटेरे की ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई की। उसे इलाज के लिए सीएचसी पर ले जाया गया। जहां से...

रानीगंज बाजार में  दिनदहाड़े ज्वैलरी शाप से लूट, ग्रामीणों ने एक बदमाश को पीटा 
हिन्दुस्तान संवाद,जगदीशपुर (अमेठी)Tue, 30 May 2017 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीगंज बाजार स्थित ज्वैलरी शाप पर ग्राहक बन कर आये लुटेरे जेवरात से भरा डिब्बा लेकर फरार हो गए। भाग रहे एक लुटेरे की ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई की। उसे इलाज के लिए सीएचसी पर ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 
रानीगंज बाजार में विनय मोदनवाल ज्वैलरी की छोटी सी दुकान चलाते हैं। मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर जेवर खरीदने के बहाने दुकान में दाखिल हुए। थोड़ी ही देर में ही दो लोग दुकान के बाहर आ गए और बाइक स्टार्ट कर ली। इसी बीच दुकान में रह गया उनका तीसरा साथी ज्वैलरी से भरा डिब्बा लेकर बाहर भागा और बाइक सवार साथियों को थमा दिया। शोर मच जाने पर हड़बड़ाहट में बाइक सवार जेवर लेकर भाग निकले, पर उनका तीसरा साथी वहीं छूट गया। शोर सुनकर दौड़े लोगों ने उसे दबोच कर पीटना शुरू कर दिया। 
मौके पर पकड़ा गया लुटेरा ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जगदीशपुर एसओ ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा मौके पर पकड़े गए लुटेरे की पहचान सुलतानपुर निवासी नजीर के रूप में हुई है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस अन्य दो बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटाने के साथ ही मामले की छानबीन में जुटी है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें