class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलतानपुर: मंदिर परिसर के कुएं में मिली युवती की लाश

जिले के कोइरीपुर कस्बा के हनुमान मंदिर परिसर में स्थित कुएं में गुरुवार को एक 18 वर्षीय युवती का शव पाया गया। कस्बावासियों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
चांदा थाना क्षेत्र के कोइरीपुर नगर पंचायत कस्बा के पंत नगर के देवी प्रसाद की 18 वर्षीय बेटी पूजा मोदनवाल बुधवार की रात घर से गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। सुबह कस्बा में स्थित हनुमान मंदिर परिसर के कुएं में कुछ लोगों ने एक युवती का शव उतराते हुए देखा। शव मिलने की सूचना पर वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए। शव को कुएं से बाहर निकाला गया तो उसकी शिनाख्त पूजा के रूप में हुई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। देवी प्रसाद की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। 

मानसिक रूप से बीमार थी युवती 
परिवारवालों की मानें तो पूजा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। कुछ दिनों पहले वह आग से बुरी तरह से झुलस गई थी। इलाज के बाद वह ठीक तो हो गई, लेकिन उसके बदन पर जलने का काफी सारा दाग था। उसे लेकर वह काफी कुंठित रहने लगी थी। पूजा के पिता देवी प्रसाद ने पुलिस को दी गई तहरीर में बेटी के आत्महत्या कर लेने की आशंका जताई है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Corpse of a maid found in well
बहराइच में नकली शराब की फैक्ट्री पकड़ी, सैकड़ों पेटियां बरामदमुकदमें की सुनवाई के दौरान नायब तहसीलदार और वकीलों में विवाद