ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनगर निकाय व सरकार में समन्वय आवश्यक : दिनेश शर्मा

नगर निकाय व सरकार में समन्वय आवश्यक : दिनेश शर्मा

जब तक केंद्र व प्रदेश के साथ-साथ स्थानीय नगर पालिका बोर्ड में एक सरकार का समन्वय नहीं होगा, तब तक किसी भी क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सम्भव नहीं है। इसलिए ऊपर से नीचे तक एक ही दल की सरकार का होना...

नगर निकाय व सरकार में समन्वय आवश्यक : दिनेश शर्मा
हिन्दुस्तान संवाद,उतरौला (बलरामपुर)Fri, 17 Nov 2017 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जब तक केंद्र व प्रदेश के साथ-साथ स्थानीय नगर पालिका बोर्ड में एक सरकार का समन्वय नहीं होगा, तब तक किसी भी क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सम्भव नहीं है। इसलिए ऊपर से नीचे तक एक ही दल की सरकार का होना जरूरी है। तभी उतरौला को आदर्श नगर पालिका का दर्जा दिलाया जा सकेगा।
यह बात शुक्रवार को उतरौला के नार्मल स्कूल प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी अनूप चंद्र गुप्त के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि केंद्र व सूबे की सरकार अपने संकल्प पत्र पर काम कर रही है। केंद्र व सूबे की सरकार का मुख्य एजेंडा विकास रहा है और आज विकास सबके सामने है। सबका साथ सबका विकास बिना किसी भेदभाव के तर्ज पर सरकार काम कर रही है। विपक्षी परेशान थे कि सूबे की सरकार किसानों के कर्जमाफी की घोषणा करके फंस गई है। प्रदेश सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करके विपक्षियों को करारा जबाब दे दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना का भी हवाला दिया। कहा कि पिछली सरकारों ने पैसों का दुरुपयोग किया है। पिछली सरकार ने पांच साल में सात हजार मकान बनवाए लेकिन सूबे की योगी सरकार ने यह काम सात महीने में कर दिया। कहा कि 2018 में सूबे के हर गांव को बिजली देने के रणनीति पर काम हो रहा है। जनसभा को सदर विधायक पलटूराम व अनूपचंद्र गुप्त ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर विधायक रामप्रताप वर्मा, सुधीर कुमार श्रीवास्तव, सीबी माथुर, जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, रामदयाल यादव, मनोज कुमार सिंह, तुलसीपुर व बलरामपुर की महिला प्रत्याशी के अलावा तमाम भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें