class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबेडकरनगर : छात्र की बर्बर पिटाई, शिक्षक पर केस दर्ज 

 Ambedkar Nagar, Students, Beating Beers, Teachers, Cases Filed

जहांगीरगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले अध्यापक द्वारा छात्र सूर्यकांत की निर्ममता पूर्वक पिटाई का प्रकरण अभी ठण्डा भी नहीं हुआ था कि आलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदईपुर में स्थित एसएन इण्टर कॉलेज में अध्यापक द्वारा छात्र की निर्ममता पूर्वक पिटाई प्रकरण में एक और शिक्षक पर आलापुर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया। कोतवाल आलापुर देवीचरण गुप्ता ने बताया कि अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।                         
इंदईपुर के एसएन इण्टर कॉलेज में शुभम अग्रहरि पुत्र प्रमोद अग्रहरि निवासी हुसेनपुर मुसलमान आलापुर कक्षा दसवीं में विज्ञान वर्ग का छात्र है। आरोप है कि गुरुवार सुबह लगभग 9:00 बजे स्कूल पहुंचने पर अध्यापक राजितराम यादव ने अकारण ही छात्र की लात-घूसों एवं लाठी डंडों से निर्ममता पूर्वक पिटाई कर दी गई। जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश गया। सिर फटने की वजह से खून भी बहता रहा था। बेहोशी की हालत में छात्र को बसखारी-आजमगढ़ मार्ग पर छोड़ दिया गया। इसकी खबर जब परिजनों को लगी तो उन्होंने छात्र को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर पहुंचाया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर छात्र की हालत गंभीर बनी हुई हैं। वहीं छात्र के पिता जब स्कूल में प्रकरण जानने के लिए पहुंचे तो अध्यापक राजितराम मारपीट, फौजदारी पर आमादा हो गए। जिस पर छात्र के पिता ने आलापुर थाने में अध्यापक राजितराम यादव के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया। इस संबंध में कोतवाल आलापुर देवीचरण गुप्ता ने बताया कि अध्यापक के खिलाफ अपराध संख्या 132/17 धारा 323, 308, 336, 504 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।                        

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambedkar Nagar: Beating the barbarians of the student
गांवों में 11 अक्तूबर को खिंचेगा मनरेगा के कामों का खाकाउत्तर प्रदेशः 13 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, जानें किसकी कहां हुई पोस्टिंग