class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दसवीं के छात्र को क्लास के ही तीन छात्रों ने जमकर धुना, नाक की हड्डी टूटी ,एलपीएस साउथ सिटी का मामला।

दो दिन पहले की घटना, गुरुवार को पीड़ित के पिता ने लिखाई एफआईआर

लखनऊ। हिन्दुस्तान संवाद

लखनऊ पब्लिक स्कूल की साउथ सिटी शाखा में कक्षा 10 के कुछ छात्रों ने मामूली विवाद में अपने ही क्लास में पढ़ने वाले साथी को खूब पीटा। विरोध करने पर उसकी नाक पर घूंसा मार दिया जिससे उसमें फ्रैक्चर हो गया। इस घटना के बाद छात्र स्कूल से भाग निकले। पीड़ित के पिता ने गुरुवार शाम को पीजीआई कोतवाली में तीन छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उधर पीड़ित छात्र के घर वालों का आरोप है कि स्कूल में उनके बेटे को कोई मदद नहीं दी गई। वहीं स्कूल प्रशासन का कहना है कि पीड़ित छात्र का तुरन्त इलाज कराया गया था।

तेलीबाग के बलदेव विहार में रहने वाले सैन्यकर्मी अनिल सिंह का बेटा प्रशांत एलपीएस में कक्षा 10 में पढ़ता है। प्रशांत के मुताबिक बुधवार बिना किसी बात पर क्लास के ही निहाल शुक्ला, सार्थक त्रिपाठी और अभिषेक राठौर ने उससे अभद्रता की। विरोध करने पर उस पर हमला बोल दिया। प्रशांत जब घर पहुंचा तो उसके नाक पर चोट लगी देख घर वालों ने पूरी बात पूछी। आरोप है कि प्रशांत के घर वालों ने जब आरोपी छात्रों के परिवारीजनों से घटना की शिकायत की तो उन्होंने अभद्रता की। प्रशांत के परिवारीजनों ने यह भी आरोप लगाया कि स्कूल प्रबन्धन ने उनकी कोई मदद नहीं की। इन लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को भी नहीं दी। पीजीआई कोतवाली के एसएसआई आशुतोष सिंह का कहना है कि पीड़ित छात्र की तहरीर बुधवार शाम को मिली थी। इसमें आरोपी तीनों छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। छात्र का मेडिकल करा लिया गया है।

मैच के दौरान हुआ झगड़ा-स्कूल प्रबन्धन

एलपीएस के प्रबंधक लोकेश सिंह का कहना है कि 11 अक्तूबर को छुट्टी के समय खेल के मैदान में कबड्डी का मैच और एनसीसी का अभ्यास हो रहा था। इसी दौरान किसी बात पर झगड़ा हुआ। जिसमें, प्रशांत को चोट आई। तुरंत अस्पताल में इलाज कराया गया। प्रशांत को घर भेजने के बाद तीनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया। पीड़ित छात्र के पिता ने दूसरे पक्ष के अभिभावकों से लिखित माफीनामे के साथ इलाज का खर्च देने को कहा था। भविष्य में इलाज में होने वाले खर्चों को भी वहन करने के लिए दबाव बना रहे हैं। मांग पूरी होने पर शिकायत वापस लेने की भी बात कही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:
पदयात्रा निकाल चीनी वस्तुओं का बहिष्कार कियाबाराबंकी रेलखंड के दोहरीकरण के लिए 1310 करोड़ मंजूर