ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सो रही महिला जलकर मरी

शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सो रही महिला जलकर मरी

चायल तहसील के सराय युसुफ में शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से कच्चे घर में आग लग गई। इससे घर के भीतर सो रही महिला जल मरी। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को...

शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सो रही महिला जलकर मरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 21 Oct 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल तहसील के सराय युसुफ में शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से कच्चे घर में आग लग गई। इससे घर के भीतर सो रही महिला जल मरी। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सरायअकिल के सराय युसुफ निवासी हीरालाल पाल खेती कर परिवार का गुजारा करता है। शनिवार सुबह वह खेतों की तरफ चला गया था। घर के अन्य सदस्य अपने कामों में लग गए थे। जबकि उसकी पत्नी हीरा देवी (65) कच्चे खपरैलनुमा मकान में सो रही थी। इसी बीच शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने रौद्र रूप अख्तियार कर लिया। देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया। इससे घर की भीतर सो रही हीरा देवी जल गई। लोगों ने शोर मचाया तो गांव के लोग इकट्ठा हुए। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद घर के भीतर से हीरा देवी का जला हुआ शव बरामद किया। हीरा देवी की मौत से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। आग की चपेट में आने से महिला की मौत के साथ ही हजारों रुपये की गृहस्थी भी खाक हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें