ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरइटावा में ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध छात्रा ने दी जान

इटावा में ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध छात्रा ने दी जान

शहर के एक मोहल्ले की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने वीडियो क्लिप बनाकर बैल्कमेलिंग से शारीरिक शोषण करने पर जहर खाकर जान दे दी। मरने के छात्रा ने के सुसाइड नोट में युवक पर शारीरिक शोषण व शादी का झांसा...

इटावा में ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध छात्रा ने दी जान
हिन्दुस्तान संवाद,इटावाSat, 22 Jul 2017 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक मोहल्ले की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने वीडियो क्लिप बनाकर बैल्कमेलिंग से शारीरिक शोषण करने पर जहर खाकर जान दे दी। मरने के छात्रा ने के सुसाइड नोट में युवक पर शारीरिक शोषण व शादी का झांसा देने का भी आरोप लगाया है। छात्रा के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी है। 
शहर कोतवाली क्षेत्र में मजदूर की बेटी बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। कुछ समय पहले कटरा फतेह महमूद खां के एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर छात्रा का अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर  पांच साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जानकारी पर छात्रा के पिता युवक के पिता से शादी की बाबत बातचीत की तो उन्होंने इनकार कर दिया। इस पर छात्रा गुरुवार को युवक के पास गई पर उसने भी शादी से मना कर दिया और वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी। इससे क्षुब्ध छात्रा ने घर आकर जहर खा लिया। उसे सैफई भेजा गया, जहां रात को उसने दम तोड़ दिया। सुसाइड नोट में छात्रा ने पांच साल तक वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण की बात लिखी है। वह सुसाइड कर रही है, उसकी इच्छा है कि अब युवक किसी और लड़की के साथ ऐसा कुछ न करे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें