ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरVIDEO: स्टेशन मास्टर के ऑफिस में महिला ने किया डांस, दो सस्पेंड

VIDEO: स्टेशन मास्टर के ऑफिस में महिला ने किया डांस, दो सस्पेंड

इटावा जिले मे उदी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर के कार्यालय में एक महिला के साथ डांस का वाडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक मामला पहुंचा तो आनन-फानन में महिला के साथ...

VIDEO: स्टेशन मास्टर के ऑफिस में महिला ने किया डांस, दो सस्पेंड
इटावा। हिन्दुस्तान संवाद,कानपुरMon, 14 Aug 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा जिले मे उदी रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर के कार्यालय में एक महिला के साथ डांस का वाडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक मामला पहुंचा तो आनन-फानन में महिला के साथ डांस कर रहे प्वॉइंट्स मैन सत्यवीर जाट और स्टेशन मास्टर को संस्पेंड कर दिया है।

झांसी रेलवे मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने इटावा में बताया कि स्टेशन मास्टर कार्यालय में महिला के साथ डांस रहे पाइंट्समैन का वीडियो वायरल हुआ है। यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है। यहां पर ग्वालियर और आगरा की तरफ से 24 घंटे मालगाड़ियां और ट्रेनें गुजरती हैं। महिला के साथ डांस में मशगूल रहने के दौरान कोई दुर्घटना हो सकती थी। 

रेलवे का  हर अधिकारी, कर्मचारी अपने मोबाइल पर यह वीडियो देखता हुआ नजर आ रहा है । इसमें उदी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर कक्ष में ड्यूटी पर मौजूद एक पाइंट्समैन महिला के साथ नाचता दिख रहा है। महिला का हाथ पकड़कर पाइंट्समैन नाच रहा है और एक अन्य कर्मचारी उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो में लाल साड़ी पहने हुए एक महिला किसी फिल्मी के गाने पर नाच रही है, फिर एक युवक उसका हाथ पकड़कर नाचने लगता है। वीडियो में पीछे से कई आवाजें आ रही हैं। यह वीडियो रेल मंत्री को ट्वीट होने के बाद खलबली मची। तब दिल्ली और झांसी से रेलवे अधिकारियों के फोन आना शुरू हो गए, वीडियो उदी का होने की पुष्टि होने के बाद स्टेशन मास्टर सुरेश कुमार और पाइंट्समैन सत्यवीर जाट को निलंबित कर दिया गया।

उदी रेलवे स्टेशन पर तैनात पाइंट्मैसन सत्यवीर सिंह जाट का कहना है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। वह कह रही थी कि उसके साथ डांस नहीं किया तो वह ट्रेन के आगे कूद जाएगी। वह 6 अगस्त की रात स्टेशन पर आई थी, रात में ग्वालियर के लिए कोई ट्रेन नहीं होने के कारण उसे यहीं पर रोक लिया। अगले दिन सुबह परिजन उसे ले गए। उन्होंने कहा कि 7 अगस्त को सुबह डांस करके बड़ी गलती कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें