ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरup roadways बस में अचानक लगी अाग, बाल-बाल बची लोगों की जान

up roadways बस में अचानक लगी अाग, बाल-बाल बची लोगों की जान

भौंती हाईवे पर बुधवार दोपहर चलती रोडवेज बस में आग लग गई। इससे बस में बैठी सवारियों में भगदड़ मच गई और लोग बस से उतरकर हाईवे पर खड़े हो गए। वहीं चालक व परिचालक बस छोड़कर मौके से भाग निकले। लोगों ने...

up roadways बस में अचानक लगी अाग, बाल-बाल बची लोगों की जान
लाइव टीम,कानपुरWed, 20 Sep 2017 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें


भौंती हाईवे पर बुधवार दोपहर चलती रोडवेज बस में आग लग गई। इससे बस में बैठी सवारियों में भगदड़ मच गई और लोग बस से उतरकर हाईवे पर खड़े हो गए। वहीं चालक व परिचालक बस छोड़कर मौके से भाग निकले। लोगों ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों की मदद से आग पर जल्द काबू पा लिया गया। वहीं घटना से हाईवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस जाम को खुलवाने में जुटी है।
किदवई नगर डिपो की बस बुधवार दोपहर आगरा जा रही थी। बस में करीब 25 से 30 सवारियां बैठी थीं। भौंती हाईवे पर अचानक इंजन के पास आग लग गई। इससे सवारियों में भगदड़ मच गई। चालक ने बस को हाईवे के किनारे खड़ा किया तो सवारियां उतरकर बाहर भागने लगीं। लोगों ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सचेंडी पुलिस और दमकल की दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। वहीं आग लगने से हाईवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस घंटों जाम खुलवाने में जुटी रही। लोगों के मुताबिक बैट्री के हीट करने से शॉर्ट सर्किट हो जाने से आग लगी है। 
दंपति का गहने से भरा बैग जला
औरेया फफूंद निवासी हसन रजा ने बताया कि वह लखनऊ से घर जा रहे थे। उनके साथ पत्नी भी थीं। जिनके गहने बैग में रखे हुए थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि बस में आग लग जाएगी और गहनों वाला बैग ही जल जाएगा। दोनों दंपतियों को रोता देख लोगोें ने उन्हें चुप कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें