class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुलासाः रिवाल्वर रानी को धोखा देने वाला दूल्हा था शादीशुदा, दो बेटियां भी हैं

खुलासाः रिवाल्वर रानी को धोखा देने वाला दूल्हा था शादीशुदा, दो बेटियां भी हैं

1/2खुलासाः रिवाल्वर रानी को धोखा देने वाला दूल्हा था शादीशुदा, दो बेटियां भी हैं

मौदहा के भवानी गांव से चार दिन पहले शादी के मंडप से अपहृत किए गए दूल्हे अशोक यादव के चर्चे पूरे बुन्देलखण्ड में हैं। अशोक प्यार अौर फरेब का दूसरा नाम बन गया है। बांदा में उसका एक लड़की से तीन साल पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अशोक बांदा के एक डॉक्टर के यहां कंपाउंडर था।

यहीं पर उसका वर्षा साहू नाम की लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया था। इसी बीच उसकी शादी हमीरपुर में तय हो गई तो उसने बांदा अाना अौर वर्षा से बातचीत करना बंद कर दिया। वर्षा ने उससे कई बार संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन अशोक नहीं मिलता था। 15 मई को जब वर्षा को यह पता चला कि अशोक हमीरपुर में शादी कर रहा है तो उसने रिवाल्वर रानी का रूप धारण कर उसे भरी बारात अगवा कर लिया। 


कंपाउंडर से झोलाछाप डॉक्टर बन गया था अशोक

अशोक कुमार पुत्र रामहित यादव मटौंध थाने के मोहनपुरवा गांव का रहने वाला है। वह छोटी बाजार में स्थित एक डाक्टर की डिसपेंसरी में बतौर कंपाउंडर काम करता था। कई साल से यहीं पर रहने की वजह उसका पड़ोस की ही वर्षा साहू से प्रेम प्रपंच था। लड़की के घर उसका आना-जाना भी था। वर्षा भी अशोक की बातों में आकर उससे प्यार करने लगी। अशोक ने उससे झूठ बोला था कि उसकी शादी नहीं हुई है। बताया जाता है कि दोनों शादी करने का प्लान बना लिया था। चर्चा तो यह भी थी कि दोनों ने कोर्ट से विवाह कर लिया था।  कुछ महीने पहले से अशोक ने नगर में आना बंद कर दिया। उसने वर्षा से पूरी तरह से किनारा कर लिया था। वह अपने गांव में ही झोलाछाप डॉक्टर की तरह लोगों को दवाएं देता था।

तूफान की तरह पहुंची रिवाल्वर रानी

वर्षा ने अशोक से कई बार बात करने का प्रयास किया तो उसने मना कर दिया। अशोक ने अपने मोबाइल का नंबर भी बदल दिया था। इसी बीच अशोक की शादी हमीरपुर तय हुई तो लड़की को इसकी जानकारी हुई। बताया जाता है कि वर्षा ने अशोक को शादी करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं माना। अशोक ने वर्षा से अपना संबंध तोड़ने की बात कही थी। इससे नाराज वर्षा रिवाल्वर की रानी बनकर पहुंच गई शादी समारोह में। बारातियों की मानें तो काले सूट में अाई रिवाल्वर रानी एक तूफान की तरह अाई अौर कार में बैठे दूल्हे अशोक को खींचकर अपनी बोलेरो में डालकर लेकर चली गई। 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The groom, who reached the second marriage
UP में एक और रिवाल्वर रानी: असलहों के बल पर पति को किया अगवाउन्नाव में खेल-खेल में नाले में समा गया बच्चा, मां हुई बेहोश