class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर के किदवई नगर में धमाके से सनसनी, चार हिरासत में

धमाके से सनसनी।

किदवई नगर ओ ब्लाक स्थित एक घर के गोदाम में सोमवार रात तेज धमाका होने से सनसनी फैल गई। विस्फोट इतना तेज था कि इलाके के लोग घरों से बाहर निकल आए। पुलिस की जांच में 12 बोर तमंचे के दो खाली कारतूस बरामद हुए हैं। जांच में यह भी बता चला कि इस घर में कुछ संदिग्ध युवक भी आते थे। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी सोनिया सिंह और एटीएस ने मौके की जांच की।
आसपास के लोग सहम गए
दलेलपुरवा निवासी सब्जी आढ़ती मोहम्मद इरशाद ने किदवईनगर ओ ब्लाक स्थित तीन मंजिला घर को किराए पर उठा रखा है। पहली मंजिल पर किराएदार अब्दुल, पप्पू और अरशद परिवार के साथ रहते हैं। इसी माले पर आगे की तरफ एक कमरा अलग से बना हुआ है। इसमें एक दर्जन युवक किराए पर रह रहे हैं। इमारत के ग्राउंड फ्लोर स्थित टिन का गोदाम लंबे समय से बंद है।  रात लगभग सवा नौ बजे इसी गोदाम में बहुत तेज धमाका हुआ। आसपास के लोग सहम गए। मोहल्ले के लोगों ने ही पुलिस कंट्रोल रूम पर विस्फोट की सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी साउथ जूही पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो गोदाम गेट के बाहर 12 बोर के दो खाली कारतूस मिले। पुलिस ने मकान मालिक और तीनों किराएदारों से पूछताछ की है। 
एक दर्जन बैग मिले
पहली मंजिल पर स्थित कमरों की पुलिस ने तलाशी तो एक कमरे से एक दर्जन बैग बरामद हुए। इस कमरे में फिलहाल कोई नहीं मिला। किराएदारों ने बताया कि कमरे में कुछ युवक रहते हैं। अक्सर इस कमरे में बाहरी युवक आते हैं। इनका किसी से मतलब नहीं है। देर रात इस कमरे में रहने वाले चार युवक पहुंच गए। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी ने युवकों से पूछताछ की है।
एटीएस टीम ने की जांच
पुलिस की सूचना पर एटीएस टीम मौके पर पहुंची। विस्फोट स्थल और मौके की स्थिति की जांच की। घर के किराएदारों, मकान मालिक तथा मोहल्ले के लोगों से घटना के बारे में तहकीकात की। अभी यह नहीं पता चला कि विस्फोटक कैसा था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sensation of explosion in Kanpur
मुंबई में गिरफ्तार सलीम पर आतंक का ऐसा जुनून, पिता को मिट्टी तक देने नहीं आयाचोरी कर रहे थे दो युवक, मोहल्लोवालों ने पेड़ से बांधकर पीटा